भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष धर्म चन्द्र पोद्दार से प्रधानमन्त्री करेंगे वार्ता |

भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष धर्म चन्द्र पोद्दार से प्रधानमन्त्री करेंगे वार्ता |

आगामी 7 मार्च 2023 को जन औषधि दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इसके अंतर्गत पूरे देश में जन औषधि केंद्रों पर जन औषधि दिवस मनाया जाएगा। इस वर्ष आदित्यपुर, जिला सरायकेला-खरसावां में स्थित जन औषधि केंद्र को चुना गया है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा जन औषधि के लाभुकों से सीधे बातचीत की जाएगी। जैसा कि विदित है आदित्यपुर जन औषधि केंद्र के लाभुक श्री धर्म चंद्र पोद्दार जो अंतर्राष्ट्रीय संगठन भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष भी हैं, उनका चयन किया गया है।
यह जानकारी देते हुए श्री पोद्दार ने बताया कि शुक्रवार 10 फरवरी 2023 को प्रधानमंत्री जन औषधि परियोजना के केंद्रीय कार्यालय, नई दिल्ली से उन्हें फोन पर सूचित कर कहा गया है कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी उनसे उस दिन फोन पर वार्ता करेंगे।
भारतीय जन औषधि परियोजना के केंद्रीय कार्यालय, नई दिल्ली से फोन द्वारा यह जानकारी मिलने पर श्री पोद्दार काफी उत्साहित एवं प्रसन्न है। श्री पोद्दार ने जन औषधि केंद्र, आदित्यपुर के संचालक श्री अजीत सिंह जी के द्वारा उनका नाम एक अच्छे लाभुक के रूप में नामित करने के लिए हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया है।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ