भाटपार रानी उप नगर का होगा चौमुखी विकास :प्रेमलता गुप्ता

भाटपार रानी उप नगर का होगा चौमुखी विकास :प्रेमलता गुप्ता

• नाले, सड़कें, जल जमाव की समस्या से मिलेगी निजाद
• समाज के अंतिम व्यक्ति के साथ भी होगा पूरा न्याय
• भाटपार रानी की जनता से मांगा आशीर्वाद


वेद प्रकाश तिवारी, ब्यूरो, देवरिया ।
उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव के मद्देनजर नगर पंचायत भाटपार रानी से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी, पूर्व चेयरमैन और भाजपा कार्यकर्ता श्रीमती प्रेमलता गुप्ता पत्नी विजय कुमार गुप्ता ने पत्रकारों के लिए आयोजित एक सम्मान समारोह में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि भाटपार रानी उपनगर की बुनियादी समस्याओं में नाले का निर्माण, स्वच्छता, जल जमाव की समस्या आदि हैं। उन्होंने कहा कि यदि जनता मुझे चुनती है तो उप नगर को पूरी तरह से स्वच्छ रखना मेरी प्राथमिकता होगी।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें अपने प्रत्याशी के रूप में टिकट देगी। चुनाव जितने के बाद मेरे द्वारा सरकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति को भी सीधे मिलेगा। उन्होंने मीडिया के माध्यम से भाटपार रानी की जनता से आशीर्वाद मांगा। अलग-अलग इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया से संबद्ध पत्रकारों के बीच उन्होंने कहा कि पूर्व में भी मेरे द्वारा किये गये कार्यों का आप अवलोकन कर सकते हैं। जनता की हर परेशानियों के साथ हम खड़े रहे हैं और भाटपार रानी की जनता आज भी मेरे साथ है।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ