पटना के मरीन ड्राइव पर CCTV लगाने के लिए भारतीय जन क्रांति दल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

पटना के मरीन ड्राइव पर CCTV लगाने के लिए भारतीय जन क्रांति दल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

उपसम्पादक जितेन्द्र कुमार सिन्हा की कलम से |
भारतीय जन क्रान्ति दल के राष्ट्रीय महासचिव डॉ राकेश दत्त मिश्र ने मरीन ड्राइव पर दिन प्रतिदिन हो दुर्घटना को देखते हुए जनता की सुरक्षा हेतु तत्काल पटना के मरीन ड्राइव पर (गाँधी मैदान से लेकर कंगन घाट तक) CCTV लगाने (स्थापना) की मांग की है।
उन्होंने बताया कि मरीन ड्राइव पर cctv नहीं होने से लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं और पीड़ित को न्याय नहीं मिल पा रहा है। पुलिस द्वारा अपराधियों पर करवाई नहीं हो पा रही है। ऐसी स्थिति में अपराधियों का मनोवल बढ़ता जा रहा है।
डॉ मिश्र ने बताया कि कोई भी दिन ऐसा नहीं होता है कि मरीन ड्राइव पर दुर्घटना या लूटपाट न हो | पिछले आठ अप्रैल 2024 को पटना सिटी के एक व्यवसायी सौरभ झुन्झुवाला ने खुशरूपुर में कार्यरत शिक्षिका प्रेरणा वाग्मी एवं युवक शिव कुमार को कार से कुचल कर मार दिया और अब कहता है कि गाड़ी मेरा चालक चला रहा था, अगर कैमरा लगा होता तो अपराध करने के बाद अपराधी की गिरफ्तारी आसान हो जाती। इसी प्रकार से कई मामले है जो न प्रशासन के और न मिडिया के सामने आ पाते है।
उन्होंने बताया कि एक पत्र लिखकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध किया हूं कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द से जल्द CCTV का सक्षम प्राधिकार को निर्देश निर्गत किया जाय।
डॉ मिश्र ने बताया कि ईमेल के माध्यम से भेजे गए पत्र की प्रतिलिपि बिहार के पथ निर्माण मंत्री और पटना के जिलाधिकारी को भी दिया गया है।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ