भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार को मेजर जनरल (रि.) जी. डी. बक्शी जी ने किया सम्मानित |

भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार को मेजर जनरल (रि.) जी. डी. बक्शी जी ने किया सम्मानित |

एचजीएम गुरुकुलम स्कूल, होडल शहर, जिला-पलवल (हरियाणा) के द्वारा आयोजित 'सैनिक सम्मान समारोह' में प्रेरणापुंज एवं मुख्य वक्ता मेजर जनरल (रि.) जी. डी. बक्शी जी से भारतीय जन महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल संस्था के अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार के नेतृत्व में बुधवार को मिला और उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया।
श्री पोद्दार ने मेजर जनरल (रि.) जी. डी. बक्शी जी से आग्रह किया कि वे अपने स्तर से सिंध को भारत में मिलाने की मांग उठाएं।
कहा कि बंटवारे के समय जो मुस्लिम आबादी भारत में रह गई, उनके हिस्से की भूमि भी तो पाकिस्तान में चली गई। वह भूमि हम लोगों को पाकिस्तान से सिंध के रूप में वापस लेनी चाहिए। तभी अपने राष्ट्रगान की पंक्ति 'पंजाब सिंध गुजरात मराठा... साकार होगी।
आयोजकों के द्वारा प्रतिनिधि मंडल में सम्मिलित सभी छह लोगों को मेजर जनरल जी. डी. बक्शी के कर कमलों द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।
प्रतिनिधि मंडल में श्री पोद्दार के अलावे ए. के. जिंदल, अनिल सिंघल, एम. एम. जोशी, कैलाश चंद्र जांगिड़ के साथ-साथ 'शिवधाम कैलाश मानसरोवर तिब्बत फ्रीडम एसोसिएशन' के राष्ट्रीय संयोजक मानवेन्द्र सिंह आदि सम्मिलित थे।

धर्म चन्द्र पोद्दार
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ