ग्रैंड ऑडिशन ऑफ इमपावरमेंट मिस्टर एंड मिस बिहार का हुआ ऑडिशन

ग्रैंड ऑडिशन ऑफ इमपावरमेंट मिस्टर एंड मिस बिहार का हुआ ऑडिशन

उपसम्पादक जितेन्द्र कुमार सिन्हा की कलम से |
पटना के बेली रोड स्थित गोल्डन पाल्म होटल स्थित परिसर में ग्रैंड ऑडिशन ऑफ इमपावरमेंट मिस्टर, मिसेस एंड मिस बिहार 2024 का ऑडिशन रविवार को हुआ। ऑडिशन में बिहार के विभिन्न जिलों से प्रतिभागियों ने भाग लिया। भाग लेने वाले जिलों में बिहार के मुजफ्फरपुर, कटिहार, सहरसा, भोजपुर, गया, मोतिहारी, जमुई,‌ किशनगंज,‌ मुंगेर के प्रमुख थे अन्य जिलों से भी प्रतिभागियों ने भाग लिया।

ऑडिशन शो के निर्देशन डॉ रोहिणी झा ने किया। जूरी के रूप में डॉ रंजू सिंह, डॉ आर के गुप्ता, डॉ नम्रता तिवारी, मिस मुस्कान व लाडली राय शामिल थी।

विभिन्न जिलों के प्रतिभागियों ने अपनी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया। प्रतिभागियों में उत्साह का माहौल देखकर सभी लोग आश्चर्यचकित थे।
क्योंकि कला का प्रदर्शन दर्शकों को बांधे रखा।

आयोजन के निर्देशक एवम शिल्पकार डॉ. रोहिणी झा थी, जो स्वयं 2023 में मिसेज बिहार और मिसेज इंडिया रह चुकी हैं। डॉ. रोहिणी झा पटना विश्वविद्यालय के बी.एन. काॅलेज में अंग्रेजी विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं।

कार्यक्रम में डॉ. नम्रता तिवारी ने ऑडिशन शो की सफलता के लिए निर्देशक डॉ. रोहिणी झा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन होने से नए नए लोगों को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी और विकसित बिहार की ओर हमलोग अग्रसर होंगे। इस तरह इस क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित कर सकेंगे।

निर्देशक डॉ. रोहिणी झा ने बताया कि ऑडिशन शो में बिहार के विभिन्न जिलों से आए 50 से 60 प्रतिभागी शामिल थे और सभी में एक से एक क्षमता देखी गई।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ