मदर्स प्राइड स्कूल में आज संस्कार भारती मुज़फ़्फ़रनगर का भारत माता पूजन का आयोजन किया गया ।

मदर्स प्राइड स्कूल में आज संस्कार भारती मुज़फ़्फ़रनगर का भारत माता पूजन का आयोजन किया गया ।

मदर्स प्राइड स्कूल में आज संस्कार भारती मुज़फ़्फ़रनगर इकाई द्वारा वार्षिक उत्सव “भारत माता पूजन” के अवसर पर एक सुंदर आयोजन किया गया ।
कार्यक्रम में विशेष अतिथि श्री महेन्द्र आचार्य जी, पालक अधिकारी,संस्कार भारती मुज़फ़्फ़रनगर, श्री कीर्तिवर्धन जी विभाग संयोजक, लक्ष्मीनगर विभाग रहे ।कार्यक्रम का संचालन महामंत्री पंकज शर्मा जी ने किया।और उन्होंने सभी बच्चों को भगवान श्री राम का सुंदर गीत प्रस्तुत किया। डॉ एस.एन.चौहान और मनोज वर्मा ने सभी बच्चों को भारतीय संस्कृति के बारे में विशेष जानकारी प्रदान की। उन्होंने सभी प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने के लिए सर्टिफ़िकेट और मेडल्स प्रदान किये।संस्कार भारती ने मदर्स प्राइड स्कूल की निदेशिका डॉ रिंकू एस गोयल क़ो सम्मानित किया।

इस आयोजन में मदर्स प्राइड स्कूल के विभिन्न कक्षाओं के विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रस्तुतियां दी । कक्षाओं के विद्यार्थियों ने देशभक्ति की विभिन्न प्रस्तुतियां दी । कुछ बच्चों ने ग्रुप डान्स और कुछ बच्चों ने कविताएँ और स्लोगन सुनाये।सभी बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ