सनातन धर्म को नष्ट करने का षडयंत्र यह धर्मयुद्ध का आरंभ है !- हिन्दू जनजागृति समिति

वाराणसी में हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा का सफल आयोजन !

सनातन धर्म को नष्ट करने का षडयंत्र यह धर्मयुद्ध का आरंभ है !- हिन्दू जनजागृति समिति

वाराणसी - सनातन धर्म को नष्ट करने का षडयंत्र दिन प्रतिदिन बढ रहा है । सर तन से जुदा के नारे देकर भारत मे इस्लामिक राष्ट्र स्थापन करने की गतिविधियां तेज हो रही है । यह धर्मयुद्ध का आरंभ है । प्रभावी संगठन करके भारत में हिन्दू राष्ट्र की स्थापना से ही इस धर्मयुद्ध में विजय होगी । इसलिए हिन्दू समाज ने जागृत होकर संगठित रहने की आवश्यकता है, ऐसे विचार हिन्दू जनजागृति समिति के धर्मप्रचारक सद्गुरु निलेश सिंगबाळ जी ने यहां के तरना स्थित मां शारदा मंगलम वाटिका में हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा आयोजित हिन्दू राष्ट्रजागृति सभा में व्यक्त किए ।

सनातन धर्म को नष्ट करने वालों पर कार्यवाही नही हो रही है और दूसरी ओर उन्हीं के द्वारा हमारे मंदिर चलाए जा रहे है । मंदिरों की लाखों एकड भूमि सरकार द्वारा अधिग्रहित की जा रही है । अब हिन्दू समाज को गांव में अपने छोटे-मोटे मतभेदों को भुलाकर एकजुट होकर धार्मिक और सांस्कृतिक लोकाचार को पुनर्जीवित करना होगा । हिन्दू संगठनों में दबी हिन्दू राष्ट्र की सुप्त इच्छा को जगाना होगा । युवा शक्ति को राष्ट्र निर्माण के कार्य के लिए आगे लाना होगा ।

सभा में सनातन संस्था की श्रीमती प्राची जुवेकर ने हिन्दू राष्ट्र स्थापना के कार्य के लिए आध्यात्मिक बल भी कैसे बढाना है इस संदर्भ में मार्गदर्शन किया । वाराणसी के चमाव गांव के पूर्व प्रधान श्री. जयप्रकाश सिंह ने इस सभा का आयोजन किया । सभा के बाद आगे की दिशा तय करने हेतु बैठक में सनातन धर्म को नष्ट करनेवालों पर कार्यवाही के लिए अधिवक्ताओं द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाने एवं प्रत्येक गांव इस प्रकार सभाओं का आयोजन करके हिन्दू राष्ट्र के विषय में जागृति बढाने का निश्‍चित हुआ ।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ