राष्ट्रीय साहित्यिक संस्था शब्दाक्षर ने राजस्थान दिवस पर कवियों का सम्मान किया

राष्ट्रीय साहित्यिक संस्था शब्दाक्षर ने राजस्थान दिवस पर कवियों का सम्मान किया

राष्ट्रीय साहित्यिक संस्था शब्दाक्षर जिला झुंझुनू राजस्थान व अलायंस क्लब ईन्द्र के तत्वावधान में जांगिड अस्पताल में राजस्थान दिवस पर कवियों का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता डाॅ दयाशंकर जांगिड ने की। मुख्य अतिथि स्काउट गाइड के अध्यक्ष रामावतार सबलानिया थे।
मंच पर जगदीश जांगिड, क्लब पीआरओ सुरेन्द्र ख्यालिया, शब्दाक्षर संस्था जिलाध्यक्ष कवि रमाकांत सोनी थे।
प्रारंभ में मां सरस्वती की वंदना कर कार्यक्रम का आगाज किया गया। कार्यक्रम मे कवि संतकुमार सोनी, सुरेश कुमार जांगिड, मुरली मनोहर चोबदार का शाल व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया गया।
कार्यक्रम में हरेन्द्र त्यागी, सुरेश कुमार जांगिड, जगदीश जांगिड, भारत स्काउट गाइड के प्रधान मुरली मनोहर चोबदार, संतकुमार सोनी, मुकेश मारवाड़ी, रमाकांत सोनी महेन्द्र कुमावत ने राजस्थान के गौरव पर एक से बढकर एक वीररस से भरी रचनाओ से समां में ओज भरा।
अलायंस क्लब के पूर्व अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ दयाशंकर जांगिड़ ने बताया कि राजस्थान का इतिहास शौर्य बलिदान व भामाषाहों से भरा है।
राणा प्रताप राणा सांगा, पदिमनी का जौहर, मीरा की भक्ति राजस्थान की गौरवशाली गाथा है।कार्यक्रम का संचालन कवि मुकेश मारवाड़ी ने किया। राष्ट्रीय साहित्यिक संस्था शब्दाक्षर के जिलाध्यक्ष कवि रमाकांत सोनी ने सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ