8 जनवरी 2023, रविवार का दैनिक पंचांग एवं राशिफल - सभी १२ राशियों के लिए कैसा रहेगा आजका दिन ? क्या है आप की राशि में विशेष ? जाने प्रशिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. प्रेम सागर पाण्डेय से|

श्री गणेशाय नम:

8 जनवरी 2023, रविवार का दैनिक पंचांग एवं राशिफल - सभी १२ राशियों के लिए कैसा रहेगा आजका दिन ? क्या है आप की राशि में विशेष ? जाने प्रशिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. प्रेम सागर पाण्डेय से|

8 जनवरी 2023, रविवार का दैनिक पंचांग


🔅 तिथि द्वितीया पूर्ण रात्रि

🔅 नक्षत्र पुष्य रात्रिशेष 04:38

🔅 करण तैतिल 08:26 PM

🔅 पक्ष कृष्ण

🔅 योग वैधृति 09:40 AM

🔅 वार रविवार

☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ

🔅 सूर्योदय 06:45 AM

🔅 चन्द्रोदय 06:49 PM

🔅 चन्द्र राशि कर्क

🔅 सूर्यास्त 05:15 PM

🔅 चन्द्रास्त 08:22 AM

🔅 ऋतु शिशिर

☀ हिन्दू मास एवं वर्ष

🔅 शक सम्वत 1944 शुभकृत

🔅 कलि सम्वत 5124

🔅 दिन काल 10:25 AM

🔅 विक्रम सम्वत 2079

🔅 मास अमांत पौष

🔅 मास पूर्णिमांत माघ

☀ शुभ और अशुभ समय

☀ शुभ समय

🔅 अभिजित 12:06:57 - 12:48:38

☀ अशुभ समय

🔅 दुष्टमुहूर्त 04:17 PM - 04:58 PM

🔅 कंटक 10:43 AM - 11:25 AM

🔅 यमघण्ट 01:30 PM - 02:12 PM

🔅 राहु काल 04:22 PM - 05:40 PM

🔅 कुलिक 04:17 PM - 04:58 PM

🔅 कालवेला या अर्द्धयाम 12:06 PM - 12:48 PM

🔅 यमगण्ड 12:27 PM - 01:45 PM

🔅 गुलिक काल 03:04 PM - 04:22 PM

☀ दिशा शूल

🔅 दिशा शूल पश्चिम

☀ चन्द्रबल और ताराबल

☀ ताराबल

🔅 अश्विनी, कृत्तिका, मृगशिरा, पुनर्वसु, पुष्य, आश्लेषा, मघा, उत्तरा फाल्गुनी, चित्रा, विशाखा, अनुराधा, ज्येष्ठा, मूल, उत्तराषाढ़ा, धनिष्ठा, पूर्वाभाद्रपद, उत्तराभाद्रपद, रेवती

☀ चन्द्रबल

🔅 वृषभ, कर्क, कन्या, तुला, मकर, कुम्भ

❤विशेष ~ रवि-पुष्य सर्वार्थसिद्धियोग रात्रिशेष 04:38 तक।

8 जनवरी 2023, रविवार का दैनिक राशिफल

मेष (Aries): नए कार्य करने की आपको सलाह देते हैं। अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके हित में है। मध्याहन के बाद नए कार्य का प्रारंभ कर सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। व्यावसायिक स्थल पर संभलकर चलिएगा। सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा। संतान के विषय में द्विधा में रहेंगे।

शुभ रंग = गुलाबी

शुभ अंक : 1

वृषभ (Tauras): दिन का प्रारंभ आनंद-प्रमोद और मित्रों की भेंट से होगा। अन्य व्यक्ति भी आज आपके जीवन में आ सकते हैं। पर्यटन या प्रवास का आयोजन हो सकता है। आज भाषा का दुरुपयोग न हो इसका ध्यान रखें, नहीं तो विवाद होगा। हितशत्रुओं से सावधान रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। आध्यात्मिक विषयों में गहन रुचि रहेगी।

शुभ रंग = उजला

शुभ अंक : 4

मिथुन (Gemini): आज का आपका दिन मनोरंजन से भरपूर रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। मित्रों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन होगा। सुरुचिपूर्ण भोजन करने का अवसर मिलेगा।

शुभ रंग = हरा

शुभ अंक : 3

कर्क (Cancer): प्रतिकूलता में भी आप परिश्रम से कार्य करेंगे। पेट की बीमारी से परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य सुधर सकता है। मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ रहेंगे। कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

शुभ रंग = उजला

शुभ अंक : 4

सिंह (Leo): आज ध्यान से चलने का दिन है। मानसिक तनाव रहेगा। शारीरिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव होगा। परिजनों के साथ किसी बात पर खटराग हो सकता है। ऐसे समय में संयम बरतें। धन-कीर्ति की हानि होगी। संतान के विषय में चिंता रहेगी। बौद्धिक चर्चा से दूर रहें। धन सम्बंधित आयोजन के लिए समय अनुकूल है।

शुभ रंग = पीला

शुभ अंक : 9

कन्या (Virgo): लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है। बंधु-स्वजनों से लाभ होगा। संबंधों में प्रेम और सम्मान की प्रधानता रहेगी। मध्याहन के बाद आप चिंता में रहेंगे जिससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। संबंधियों के साथ मनदुःख का कोई प्रसंग बनेगा। माता का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। जलाशय से संभलकर चलिएगा।

शुभ रंग = हरा

शुभ अंक : 3

तुला (Libra): शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ्य बिगड़ सकता है। पारिवारिक झगडे में वाणी पर संयम रखें। नकारात्मक मानसिकता न अपनाएं। घर के सदस्यों के साथ भ्रांति खड़ी न हो इसका ध्यान रखें। मन पर छाई ग्लानि की छाया दूर होगी। नए कार्य करने के लिए आप प्रेरित होंगे। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय प्राप्त होगी। प्रवास का योग है।

शुभ रंग = फीरोजा

शुभ अंक : 6

वृश्चिक (Scorpio): आपका दिन मध्यम फलदायी होगा। सुख और संतोष का अनुभव होगा। परिजनों के साथ आनंदपूर्ण दिन संपन्न होगा। शुभ समाचार मिलेंगे। मध्याहन के बाद परिवार में झगड़े का वातावरण रहेगा। अनावश्यक खर्च पर संयम बरतें। शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ेगा। विद्यार्थियों को अभ्यास में अड़चने आएंगी।

शुभ रंग = पींक

शुभ अंक : 8

धनु (Sagittarius): आज दुर्घटना और शल्य चिकित्सा से संभलकर चलें। आनंद-प्रमोद के पीछे अधिक खर्च करेंगे। स्वभाव में उग्रता रहेगी। संबंधियों के साथ अरुचिकर घटनाएं होंगी। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता और स्वस्थता भी प्राप्त कर सकेंगे। मित्रों, स्वजनों से उपहार मिलने से दिन आनंददायी रहेगा। परिवार का वातावरण प्रसन्नताभरा रहेगा।

शुभ रंग = पीला

शुभ अंक : 9

मकर (Capricorn): व्यवसायियों के लिए लाभदायी है आज का दिन। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी खुश रहेगा। मध्याहन के बाद मानसिक अशांति और बुरा स्वास्थ्य आपको अशांत कर देगा। बातचीत करते समय भ्रांति न हो जाए इसका ध्यान रखें। आनंद-प्रमोद और मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा।

शुभ रंग : फीरोजा

शुभ अंक : 6

कुंभ (Aquarius): व्यवसायिक क्षेत्र में आपको लाभ की प्राप्ति होगी। सम्मानित होंगे। व्यवसाय या व्यापार में पदोन्नति होगी। उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। उगाही से आय बढ़ेगी। मित्रों से भेंट होगी। किसी मनोहर व पर्यटन स्थल पर प्रवास होगा। संतान की संतोषजनक प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। सांसारिक जीवन में आनंद रहेगा।

शुभ रंग = उजला

शुभ अंक : 4

मीन (Pisces): बौद्धिक तथा उससे संबंधित लेखन कार्य में आज आप सक्रिय रहेंगे। नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे। लंबे प्रवास तथा धार्मिक यात्रा के योग हैं। विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। शरीर में उल्लास और थकान दोनों का अनुभव होगा। बिना किसी विघ्न के आपके कार्य संपन्न होंगे। धन लाभ का योग है। मित्रों से लाभ होगा।

शुभ रंग = पीला

शुभ अंक : 9

प्रेम सागर पाण्डेय , नक्षत्र ज्योतिष वास्तु अनुसंधान केंद्र,{जन्मकुण्डली, हस्त रेखा, वास्तुदोष} रामजी चक दीघा (स्कूल रोड), पटना,निःशुल्क परामर्श ~ शनिवार दूरभाष ~ 9122608219/ 8877323328
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ