स्वास्थ्य जांच शिविर के अंतर्गत ब्लड प्रेशर और शुगर की जांच की गई।

स्वास्थ्य जांच शिविर के अंतर्गत ब्लड प्रेशर और शुगर की जांच की गई।

जन औषधि केंद्र, आदित्यपुर के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर प्रधान मंत्री जन औषधि परियोजना के द्वारा आज एक कार्यक्रम जानकारी आयोजित किया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए केंद्र प्रमुख अजीत कुमार सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के अंतर्गत जनऔषधि पर परिचर्चा, स्वास्थ्य शिविर और फर्स्ट एड किट का वितरण किया गया।
स्वास्थ्य जांच शिविर के अंतर्गत ब्लड प्रेशर और शुगर की जांच की गई।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री धर्म चंद्र पोद्दार अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जन महासभा एवं विशिष्ट अतिथि श्रीमती जूली महतो वार्ड पार्षद संख्या 22 आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम में जन औषधि के झारखंड प्रदेश के असिस्टेंट मैनेजर श्री सुमित पांडेय भारतीय जन औषधि परियोजना से यहां सम्मिलित होने आए थे।
परिचर्चा के प्रारंभ में मुख्य अतिथि श्री पोद्दार जी के द्वारा जन औषधि की उपयोगिता एवं बुजुर्गों को इससे जो सहायता प्राप्त होती है, उस पर विशेष प्रकाश डाला गया। उनके द्वारा यह भी विचार रखा गया कि जमशेदपुर और इसके आसपास और जन औषधि केंद्र की उपलब्धता बढ़ाई जाए। उनका विचार था कि यदि आवश्यकता पड़ी तो यहां के स्थानीय प्रशासन को अवगत कराने में उनका पूरा सहयोग रहेगा। स्वास्थ्य जांच शिविर में लगभग 100 लोगों की ब्लड प्रेशर एवं शुगर की जांच की गई। यह कार्यक्रम सफल रहा। आदित्यपुर जन औषधि केंद्र के संचालक श्री अजीत कुमार सिंह के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ