राज्यपाल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजभवन में राष्ट्रीय झंडोत्तोलन किया

राज्यपाल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजभवन में राष्ट्रीय झंडोत्तोलन किया 

पटना, 15 अगस्त, 2022 को महामहिम राज्यपाल श्री फागू चैहान ने राजभवन में 76वंे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में राष्ट्रीय झंडोत्तेालन किया एवं परेड की सलामी ली। परेड में बिहार पुलिस एवं बिहार सैन्य पुलिस के जवान शामिल थे।
इस समारोह में राज्यपाल के प्रधान सचिव श्री राॅबर्ट एल॰ चोंग्थू सहित राज्यपाल सचिवालय के सभी पदाधिकारीगण एवं कर्मचारीगण आदि उपस्थित थे।
राज्यपाल ने स्वतंत्रता दिवस के सुअवसर पर सभी बिहारवासियों व देशवासियों को भी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दी है। उन्होंने इस अवसर पर देश की आजादी के लिए अपना प्राण न्योछावर करने वाले सभी वीर शहीदों और महान स्वतंत्रता सेनानियों को नमन
किया है।
राज्यपाल ने कहा है कि भारत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर सभी देशवासियों को राष्ट्रीय एकता, भाईचारा, सद््भावना व सामाजिक समरसता की भावना को सुदृृढ़ करने एवं राष्ट्र के विकास के लिए दृृढ़संकल्पित होकर सदैव सजग, तत्पर और प्रयत्नशील रहना चाहिए। राज्यपाल ने विश्वास व्यक्त किया है कि राज्यवासियों के सहयोग से बिहार विकास के पथ पर सतत आगे बढ़ेगा तथा भारतवर्ष की गरिमा भी बढ़ेगी।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ