बिस्तारा की वर्षगांठ पर विशेष किराया

बिस्तारा की वर्षगांठ पर विशेष किराया

विस्तारा एयरलाइन ने अपनी वर्षगांठ पर 48 घंटे की विशेष सेल की घोषणा की है। विस्तारा एयरलाइन, टाटा संस प्राइवेट लिमिटेड और एसआईए का संयुक्त उद्यम है।
प्राइवेट एयरलाइन विस्तारा अपनी स्थापना की 7वीं वर्षगांठ मना रही है। इस मौके पर विमानन कंपनी ने कई ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क पर विशेष किराए की घोषणा की है। घरेलू हवाई उड़ान का किराया इकोनॉमी क्लास के लिए 977 से शुरू होकर 2677 रुपये तक है। प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास के लिए यह किराया 9777 रुपये है। अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए भी कंपनी ने नए किराये की घोषणा की है।नए किराये के तहत आप 13,880 में दिल्ली से ढाका की यात्रा कर सकते हैं। प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए मुंबई से मालदीव का किराया 19,711 रुपये रखा गया है। मुंबई-सिंगापुर का बिजनेस क्लास किराया 47,981 रुपये तय किया गया है। विस्तारा का 7वां एनिवर्सरी ऑफर इस वर्ष 30 सितंबर तक यात्रा के लिए है। एयरलाइन कंपनी ने ट्वीट में कहा है कि आगामी 7वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में विस्तारा के साथ बुकिंग करते समय विशेष किराए का आनंद लें। विस्तारा के मुताबिक, जम्मू-श्रीनगर रूट पर 977 रुपये का किराया लागू है। इसके अलावा बेंगलुरु हैदराबाद का किराया 1781 रुपये, दिल्ली-पटना का किराया 1,977 रुपये, बेंगलुरु-दिल्ली का किराया 3,970 रुपये, मुंबई-दिल्ली का किराया 2,112 रुपये और दिल्ली-गुवाहाटी का किराया 2,780 रुपये रखा गया है।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ