बक्सर में शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने 3 को मौत की नींद में सुलाया, दुंधमुंहे बच्चे के साथ मां भी आग में जलकर हुई खाक

बक्सर के जरीगांवा में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने एक मां के साथ दो बच्चों को नींद से जगने नहीं दिया। तीनों की आग में झुलसने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर रात घटी, जब घर में सभी लोग सो रहे थे। इसी बीच शॉर्ट सर्किट से चिंगारी से घर में आग लग गई। मृतक की पहचान न्यूजपेपर हॉकर उपेंद्र सिंह की पत्नी हेमंती देवी (35 साल), और उनके दो बच्चे रागिनी (4 साल), एक चार माह के नवजात के रूप में की गई है।

दुंधमुंहे बच्चे को छाती से चिपटाए रही मां
स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात अचानक ही उपेंद्र सिंह के घर में आग लग गई। चीख सुनकर आसपास के लोग आए लेकिन घर बंद था। तब तक आग की लपटें आसमान छूने लगी। लोगों ने जब देखा तो दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे लेकिन तब तक मां के साथ दो बच्चे जलकर खाक हो चुकी थी। लोग किसी तरह हेमंती देवी के रुम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे लेकिन तीनों तब तक खत्म हो चुके थे। मां अपने बच्चे को छाती से चिपटाए ही मौत की नींद में सो चुकी थी। हालांकि दर्दनाक हादसे के बाद अभी तक कोई पुलिस वहां नहीं पहुंची है।, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आगलगी के बाद स्थानीय लोग।


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/news/3-burnt-in-fire-in-buxar-bihar-128104717.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ