अश्लीलता रोकने हेतु प्रधानमन्त्री से समय की माँग की

अश्लीलता रोकने हेतु प्रधानमन्त्री से समय की माँग की

भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहरी धर्म चन्द्र पोद्दार ने हमारे संवाददाता को बतायाकि सोशल मिडिया से अश्लीलता रोकने हेतु प्रधानमन्त्री से समय की माँग की |
गूगल , फेसबुक , यूट्यूब एवं अन्य सभी सोशल साइट्स से सारी अश्लील वीडियो , चित्रों व  कहानियों को हटाए जाने की मांग को लेकर एक पत्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री को भेजा गया था । 

कोई जवाब नहीं मिलने पर प्रधानमंत्री जी से मिलने का समय ट्वीटर पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री जी एवं प्रधानमंत्री कार्यालय से मांगा गया था ।

वहां से भी कोई उत्तर नहीं मिला  तब भारतीय जन महासभा के द्वारा आगे की  रणनीति पर विचार विमर्श करने हेतु एक गूगल मीट का आयोजन रविवार दिनांक 13 दिसंबर 2020 को किया गया ।

भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार की ढुलमुल नीति का हम विरोध करते हैं ।

कहा कि भारत की संस्कृति को समाप्त कर हमें गुलाम बनाने की प्रवृत्ति विदेशियों की रही है  । हम अपनी संस्कृति को नष्ट नहीं होने देंगे ।

इस मीटिंग में देशभर के विभिन्न भागों के लोगों के साथ साथ विदेशों से भी कुछ लोग सम्मिलित हुए ।

अनेक लोगों ने अपने विचार रखे और मीटिंग में यह निर्णय लिया गया कि 1 सप्ताह तक हम भारत सरकार के द्वारा सकारात्मक पहल का इंतजार करेंगे और अगले रविवार 20 दिसंबर को पुनः गूगल मीट का आयोजन कर आगे की लड़ाई को सुनिश्चित करेंगे 
और अगर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के द्वारा हमें कोई भी रिप्लाई नहीं मिलता है और प्रधानमंत्री कार्यालय से भी कोई भी रिप्लाई नहीं मिलता है तो ऐसी स्थिति में फिर नई दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना अवश्य दिया जाएगा जिसकी तिथि आगामी गूगल मीट में फाइनल की जाएगी ।

आज की गूगल मीटिंग में श्री पोद्दार के अलावे पाकुड़ से कृष्णा कुमार साहा ,
सिंगापुर से बिदेह नंदिनी चौधरी
जयपुर से ओम प्रकाश अग्रवाल 
प्रयागराज से आशुतोष गोयल ,
नागपुर से अनुसूया अग्रवाल , 
सेंधवा मध्य प्रदेश से सुमित अग्रवाल ,
मेरठ से लक्ष्मी गोसाई
दुमका से सोनम कुमारी , कल्पना शर्मा , पायल साहा , रेखा देवी , 
देवघर से बुलबुल शर्मा , 
पूर्वी सिंहभूम से अर्चना बरनवाल , संदीप कुमार , सुजीत  कुमार ,
बागपत से राकेश आर्य ,
सूरत से श्याम लाल न्याती ,
भागलपुर बिहार से लक्ष्मी सिंह
एवं अन्य अनेक लोग सम्मिलित थे ।

दिव्य रश्मि केवल समाचार पोर्टल ही नहीं समाज का दर्पण है |www.divyarashmi.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ