छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम


उत्क्रमित मध्य विद्यालय रघुनाथपुर चिकनी प्रखंड कुढ़नी में वार्षिक परीक्षा 2024 का छात्र छात्राओं का प्रगति पत्र शिक्षक - अभिभावक बैठक बुलाकर सांझा किया गया।
विद्यालय के प्रधानाध्यापक रवि कुमार ने कहा कि बच्चों ने बहुत ही कम समय में कार्यक्रम की तैयारी की है,जो बहुत ही सराहनीय है।

कार्यक्रम का संचालन कवयित्री संचालिका सविता राज ने किया।कार्यक्रम में आए अभिभावक एवं ग्रामिणों को सविता राज ने मतदान के लिए जागरूक भी किया।

विद्यालय में प्रथम,द्वितीय, तृतीय आने वाले सभी वर्ग के छात्र छात्राओं को मेडल,प्रशस्तिपत्र एवं पुरस्कार से सम्मानित किया गया।सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी।इस मौके पर पंचायत के सरपंच अरुण कुमार सिंह,विद्यालय शिक्षा समिति के सचिव एवं अन्य सदस्य गण उपस्थित रहे।अनिल कुमार,राहुल कुमार,साधना कुमारी,ऋतु कुमारी,पूजा कुमारी,श्वेता तिवारी इन सभी शिक्षकों ने कार्यक्रम को सफल बनाने ने अपना भरपूर सहयोग दिया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ