प्योर ईवी ने 72 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड के साथ ईप्लूटो सीरीज़ के लिए एक्स प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वैरिएंट का अनावरण किया

प्योर ईवी ने 72 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड के साथ ईप्लूटो सीरीज़ के लिए एक्स प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वैरिएंट का अनावरण किया

हैदराबाद, 7 फरवरी, 2024: प्योर ईवी ने बड़े ही उत्साह के साथ ईप्लूटो 7जी, प्रो और मैक्स मॉडल के लिए एक्स प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वैरिएंट के लॉन्च की घोषणा की है। यह विशेष रिलीज़ बेहतर स्पीड, बेहतर माइलेज और एक अद्वितीय यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए तैयार है।
एक्स प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वैरिएंट पहले से ही प्रचलित और प्रंशसनीय एक्स प्लेटफॉर्म पर निर्मित है, जिसमें 12 असाधारण विशेषताएँ शामिल हैं, जो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक स्टैंडर्ड निर्धारित करती हैं। इसके साथ ही, प्योर ईवी ने स्पीड नंबर्स को रिडिफाइन करके इनोवशन को एक कदम आगे बढ़ाया है, विशेष रूप से इकोमोड में, जहाँ राइडर्स अब सभी तीन वैरिएंट्स (7जी, प्रो और मैक्स) में 58 किलोमीटर प्रति घंटे तक की स्पीड का आनंद ले सकते हैं। यह इंडस्ट्री स्टैण्डर्ड से बेहतर है, जो समान मोड में अधिकतम 35 किलोमीटर प्रति घंटे की पेशकश करने वाले प्रतिस्पर्धियों से अधिक और बेहत्तर लाभ प्रदान करता है।
यह ट्रांसफॉर्मेटिव फीचर निरंतर मोड स्विचिंग की आवश्यकता को समाप्त करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक निर्बाध और सुखद शहरी आवागमन अनुभव प्रदान होता है। लंबी शहरी यात्राओं की माँग को पूरा करते हुए, माइलेज नंबर्स में महत्वपूर्ण सुधार देखा गया है। सिर्फ यही नहीं, लिमिटेड एडिशन वैरिएंट में भी एक नया स्पोर्ट्स मोड शामिल है, जो कुल मिलाकर 72 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड की वृद्धि में योगदान देता है।
जो चीज़ इन लिमिटेड एडिशन वैरिएंट्स को अलग करती है, वह न सिर्फ इसकी बढ़ी हुई स्पीड है, बल्कि मेटिक्युलॉस परफॉर्मेंस ऑप्टिमाइजेशन भी है, जिसके परिणामस्वरूप माइलेज में सुधार हुआ है। प्योर ईवी ने यह सुनिश्चित करते हुए प्रत्येक मॉडल को फाइन-ट्यून किया है कि बढ़ी हुई गति प्रभावशाली माइलेज/चार्ज नंबर्स से समझौता नहीं करती है।
प्योर ईवी के सीईओ, रोहित वडेरा ने कहा, "हमें ईप्लूटो सीरीज़ के लिए एक्स प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वैरिएंट पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। ये मॉडल इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में एक नए युग का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को एक पॉवर पैक्ड अनुभव प्रदान करते हैं। इस अभूतपूर्व रिलीज़ के लिए, इसके अनुसंधान एवं विकास में पिछले कई महीनो में कड़े प्रयास किए गए। यह उपलब्धि कठोर रिसर्च, इनोवेशन और इलेक्ट्रिक स्कूटर क्या प्रदान कर सकते हैं, इसकी सीमाओं को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता का परिणाम है। इकोमोड की बेहतरी के साथ, उपयोगकर्ता अब शहरों में रह कर लंबी यात्रा की जरूरतों को पूरा करते हुए, प्रभावशाली माइलेज बनाए रख कर हाइ स्पीड का आनंद ले सकते हैं।" उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि यह इनोवशन न सिर्फ उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाएगा, बल्कि इंडस्ट्री के विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान देगा।
एक्स प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वैरिएंट में प्योर ईवी का प्रवेश इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरा करने की अपनी अटूट प्रतिबद्धता के साथ स्पीड को बेहतर कर, कंपनी का लक्ष्य इलेक्ट्रिक मोबिलिटी उद्योग के चल रहे विकास में महत्वपूर्ण योगदान देना है।


ये विशेष वैरिएंट्स पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं। प्योर ईवी डीलरशिप पर बुकिंग 1 फरवरी से शुरू होगी और ग्राहकों को इस अनूठे अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

प्योर ईवी सस्टेनेबल ट्रांसपोर्टेशन के भविष्य को आकार देने के लिए प्रतिबद्ध है, और एक्स प्लेटफॉर्म 2.0 लिमिटेड एडिशन वैरिएंट इनोवेशन और ग्राहक संतुष्टि के प्रति उनके समर्पण का प्रमाण है। ये मॉडल स्पीड, क्षमता और ओवरआल परफॉर्मेंस के लिए नए मानक स्थापित करते हुए, इलेक्ट्रिक आवागमन में क्राँति लाने के लिए तैयार हैं।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ