आयुर्वेदिक इलाज की याचिका खारिज कर बीमारी के नाम पर संत आशारामजी बापू की हत्या की साजिश हो रही है।हिन्दू संगठन

आयुर्वेदिक इलाज की याचिका खारिज कर बीमारी के नाम पर संत आशारामजी बापू की हत्या की साजिश हो रही है।हिन्दू संगठन

जोधपुर में आज हिंदू संगठनों के द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित की गई जिसमें सनातन धर्म रक्षा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानिक देशमुख के द्वारा यह बताया गया की संत आशाराम जी बापू की आयुर्वेदिक इलाज की याचिका खारिज कर बीमारी के नाम पर संत आशाराम जी बापू की हत्या की साजिश हो रही है।
संत आशाराम जी बापू को 2 वर्ष पूर्व भी 6 रेमेडीसीवर इंजेक्शन लगाकर मरणासन्न स्थिति में पहुंचा दिया गया था उनकी हालत अत्यंत गंभीर हो गई थी उनका स्वस्थ शरीर हमेशा के लिए खराब कर दिया गया। इस घटना के दो माह पूर्व जब संत आसाराम जी बापू को रात 11:00 बजे अचानक अस्पताल में भर्ती किया गया था उनके आश्रम में आश्रमवासियों को भी को भी पता नहीं चला दूसरे दिन सुबह अहमदाबाद मुख्यालय में हिन्दू संगठनों ने पता किया था। इलाज की जानकारी हिंदू संगठनों और हिंदू जनता को होनी चाहिए हिंदू संगठनों ने इस बात को लेकर दो वर्ष पूर्व राजस्थान के राज्यपाल और मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन दिया था।
पिछले 11 वर्षों से जमानत नही दी गई जो उनका अधिकार है। विगत दो-तीन महीने से AIIMS जोधपुर में इलाज चालू है। 86 वर्ष की उम्र में संत आशाराम जी बापू को आयुर्वेदिक इलाज के लिए जमानत नहीं दी जा रही है और जबरदस्ती एलोपैथिक इलाज के लिए दबाव बनाया जा रहा है। संत आशाराम जी बापू के पैरोंकार रामचंद्र जी का कहना है की संत आशाराम जी बापू की हत्या की साजिश की जा रही है। संत आशाराम जी बापू के पैरोंकार को आयुर्वेदिक इलाज की याचिका की सुनवाई के दौरान कोर्ट में घुसने से एक पुलिस अधिकारी के द्वारा रोक दिया गया उसे वह पुलिस अधिकारी नाम बताने को तैयार नहीं हुआ कुछ लोगों ने पैरोकार रामचन्द्र जी को बहुत मारा जिससे गंभीर हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया और अस्पताल से उठकर बापूजी से मिलने गए तो ऐम्स में उनको दो दिन तक बापुजी से मुलाकात नहीं करने दी गई। बापू जी के पैरोंकार रामचंद्र का कहना है की उसके मोबाइल को भी पत्थरों से कूच दिया गया ।
अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना शर्मा, धर्म रक्षक दारा सेना के अध्यक्ष मुकेश जैन अधिवक्ता एपी सिंह, संत राधाकांत वत्स ,भारतीय जन क्रांति दल के महासचिव राकेश मिश्रा और अन्य हिंदू संगठनों के निर्देश पर इस प्रेस वार्ता का आयोजन किया जा रहा है। संत आशाराम जी बापू पर हो रहे हैं अन्याय अत्याचार के विरोध में 31 जनवरी को दिल्ली जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन का आवाहन किया है और हिंदू संगठनों के प्रतिनिधि जयपुर में मुख्यमंत्री से मुलाकात करने तथा पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करने पहुंच गए हैं। पैरोंकार को कोर्ट में जाने से रोकने की साजिश करने वाले पुलिस अधिकारी के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई हो इसके लिए हिंदू संगठन पुलिस कमिश्नर को सावधान कर रहे हैं कि हिंदू जनता और पुलिस के बीच मतभेद पैदा करके अप्रिय घटनाओं का अंजाम देने के लिए धर्मांतरण करने वाली शक्तियां सक्रिय है। धर्मांतरण के कार्य में आड़े आने के कारण ही संत आसाराम जी बापू के विरुद्ध षडयंत्र किया गया है। संत आसाराम जी बापू की शीघ्र से शीघ्र रिहाई हो इसकी मांग को लेकर हिंदू संगठन 31 जनवरी को दिल्ली जंतर मंतर पर जोरदार आंदोलन करेंगे। जोधपुर में भारतीय जन क्रान्ति दल के दिल्ली प्रभारी प्रदीप मिश्रा भी सम्मिलित हुए।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ