पानी कश्यप और करन हरिहरन स्टारर फ़िल्म "प्यार है तो हैं", दर्शकों को आ रही हैं पसंद

पानी कश्यप और करन हरिहरन स्टारर फ़िल्म "प्यार है तो हैं", दर्शकों को आ रही हैं पसंद

दिव्य रश्मि संवाददाता  जितेन्द्र कुमार सिन्हा,
पटना: बेगूसराय के फ़िल्म निर्माता संजीव कुमार की फ़िल्म प्यार है तो हैं इस शुक्रवार को सिनेमा गृहों में रिलीज हो गई हैं । फ़िल्म का संगीत पहले सुपर हिट हैं फ़िल्म के गाने को ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं । नवोदित अभिनेत्री पानी कश्यप और करन हरिहरन के अभिनय की भी फ़िल्म समीक्षक और दर्शक दोनों पसंद कर रहे हैं ।
दरअसल एक लम्बे समय के बाद बॉलीवुड में दोस्ती और प्यार के एहसास और जज़्बात की कहानी की म्यूज़िकल फ़िल्म रिलिज़ हुयी है फ़िल्म प्यार है तो है एक मासूम मोहब्बत की बड़ी खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली कहानी पेश करती है। निर्देशक प्रदीप आर के चौधरी संजय लीला भंसाली के साथ काफी वर्ष तक काम कर चुके हैं इसलिए इस फ़िल्म में उनके सिनेमा की झलक भी नजर आती है और वैसा ही फिल्मांकन, संगीत भी दिखाई देता है।
प्यार है तो है अरमान (करण हरिहरण) और निम्मो की कहानी है जो बचपन के दोस्त हैं। भले ही निम्मो एक छोटे शहर की लड़की थी, लेकिन उसके सपने बड़े थे, उसे जिंदगी में कुछ करना था। अरमान भी बड़े सपने देखने वाला एक छोटे शहर का लड़का है। निम्मो एक ऐसी लड़की है जो इस दुनिया में अपनी जगह ढूंढ रही है। उनके जीवन में आने वाली चुनौतियों, दूरियों और कई किस्म की परेशानियों के बावजूद, उनकी दोस्ती और प्यार अटल है। जैसे-जैसे वे ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं, उन्हें सच्चे प्यार की ताकत और संगीत के जादू का एहसास होता है। जब एक मोड़ आता है तो उनके लिए नई चुनौती खड़ी हो जाती है ऐसे में क्या उनका प्यार और दोस्ती बरकरार रहती है? क्या उन्हें कभी एहसास होगा कि भले ही, वे इसे दोस्ती समझते रहे लेकिन वे हमेशा से एक दूसरे से प्यार करते थे और उनकी दोस्ती सच्चे प्यार के इज़हार के अलावा और कुछ नहीं थी।


जहां तक अभिनय का सवाल है प्रसिद्ध गायक हरिहरण के बेटे करण हरिहरण ने अपनी पहली फ़िल्म में प्रभावित किया है। खूबसूरत और प्रतिभाशाली पाणी कश्यप की भी यह पहली फिल्म है और उन्होंने अपनी चुलबुली अदाओं, अपने डांस से सिद्ध किया है कि उनमें संभावनाएं हैं। अभिषेक दुहान, वीन हर्ष और रोहित चौधरी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी करण हरिहरन और पाणी कश्यप की होनहार जोड़ी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है।श्रीतारा सिने विजन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, प्यार है तो है के निर्माता संजीव कुमार और रणधीर कुमार हैं।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ