जम़्होर थाना में रक्षाबंधन धूमधाम से मनाई गई, शिशु मंदिर के बहनों ने थाना प्रभारी को राखी बांधी

जम़्होर थाना में रक्षाबंधन धूमधाम से मनाई गई, शिशु मंदिर के बहनों ने थाना प्रभारी को राखी बांधी

हमारे दिव्य रश्मि संवाददाता अरविन्द अकेला की खबर
औरंगाबाद,(दिव्य रश्मि)।सदर प्रखंड स्थित ग्राम पंचायत जम्होर के सरस्वती शिशु मंदिर के बहनों द्वारा जम्होर थाना के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार,ए एस आई राजकिशोर मंडल एवं अन्य आरक्षी बंधुओं को सनातन धर्म के महान पर्व रक्षाबंधन के अवसर पर रक्षा सूत्र राखी बांधी।
विद्यालय के शिक्षकों के टीम के नेतृत्व में सभी बहनों ने सर्वप्रथम जम्होर थाना के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार को तिलक लगाकर राखी बांधी एवं उनसे आशीर्वाद ग्रहण किया। थाना प्रभारी ने कहा कि यह एक महान पर्व है जिसमें बहने भाई को राखी बांधकर अपने सनातन संस्कृति के ओजस्विता को दर्शाती हैं। बहनें संजना कुमारी, आकृति कुमारी,आरुनी कुमारी,विद्या कुमारी, निक्की कुमारी,मारिया कुमारी ने थाना प्रभारी के साथ-साथ अन्य आरक्षियों को भी राखी बांधी ।साथ में थाना परिसर में अवस्थित विभिन्न वृक्षों में राखी बांधकर पर्यावरण रक्षा का वचन दोहराया। बहुमुखी प्रतिभा के धनी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार अपने थाना क्षेत्र में कुशल प्रिय, न्याय प्रिय एवं जन जन में लोकप्रिय दारोगा के रूप में जाने जाते हैं।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ