पटना में 'बिल्डर' की गुंडागर्दी दिन के उजाले में JCB से सड़क को काटा , तेजप्रताप नगर का रास्ता हुआ बंद

पटना में 'बिल्डर' की गुंडागर्दी दिन के उजाले में JCB से सड़क को काटा , तेजप्रताप नगर का रास्ता हुआ बंद

राजधानी पटना में दबगों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. कथित बिल्डर के लोगों ने जबरन रास्ता काट दिया,जिस वजह से 100 प्लॉट का रास्ता बंद हो गया है. इनमें दर्जन भर प्लॉट में मकान भी बना है. बिल्डर के कर्मियों द्वारा रास्ता काटे जाने से लोगों का आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया है. मोहल्ले वासियों ने बिल्डर की दबंगई को लेकर पिछले महीने ही बेउर थाने में आवेदन भी दिया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. इधर. शनिवार को दबंगों ने दिनदहाड़े जेसीबी से सड़क को काट दिया. एक बार फिर से स्थानीय लोगों ने पुलिस से गुहार लगाई है.

सनराइज विजन कंपनी के आदमियों पर आरोप
यह मामला बेउर थाना क्षेत्र के तेज प्रताप नगर का है. स्थानीय निवासियों ने आज एक बार फिर से थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है. जिसमें कहा गया है कि लारा पेट्रोल पंप के पीछे तेज प्रताप नगर जाने वाली जाने वाली सड़क को काट दिया गया है. बिल्डर्स सनराइज विजन के गुंडे शनिवार को दिन के उजाले में जेसीबी लेकर पहुंचे और रास्ता काट दिया. जिससे हम सभी मोहल्ले वासी का रास्ता बंद हो गया है. इसकी सूचना पहले भी 10 जून को थाने में दिया गया था. तब भी बिल्डर के आदमी आकर रास्ता काट रहे थे. जब विरोध किया गया तब वे सभी लौट गए थे. स्थानीय लोगों ने सड़क काटने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

10 जून को ही समिति के सचिव ने पुलिस से लगाई थी गुहार
बता दें, राम रानी लक्ष्मीबाई निर्माण समिति के सचिव सच्चिदानंद मिश्र ने 10 जून को ही पुलिस को इस संबंध में जानकारी दे दी थी. तब कहा गया था कि इस मामले की पुलिस जांच करेगी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.लिहाजा दबंगों का मनोबल बढ़ गया और शनिवार को सड़क को ही काट दिया. हालांकि बिल्डर्स के लोगों का कहना है कि जमीन का एग्रीमेंट उनका है.
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ