वार्षिक समारोह मे छोटे छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत नृत्य कर मचाया धूम

वार्षिक समारोह मे छोटे छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत नृत्य कर मचाया धूम

दिव्य रश्मि संवाददाता जितेन्द्र कुमार सिन्हा
बिहार पब्लिक स्कूल पालीगंज सेहरा में वार्षिक उत्सव समारोह को धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर छोटे-छोटे स्कूली बच्चों ने गीत संगीत की सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत और नृत्य की रंगारंग और भव्य मनमोहक प्रस्तुति करते हुए उपस्थित सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं और अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों ने एक से बढ़कर गीतों और संगीत पर नृत्य की पस्तुति कर सभी लोगों झूमने पर मजबूर कर दिया।
उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मुखिया पालीगंज के समाज सेवी चंद्रसेन कुमार बर्मा ने अपने अतिथिय भाषण में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा की आज हम सभी को अपने बच्चों के भविष्य पर गम्भीरता पूर्वक विचार करना होगा। हकीकत यही है की आजकल हमारे बच्चों हमारे संस्कार से दूर होते जा रहे है। जिसका परिणाम यह हो रहा है बच्चे अपने माता-पिता से बहुत दूर होते जा रहे है और इसकी फिक्र न माँ बाप को है न ही बच्चे को है। ये गम्भीर चिंतनीय विषय है। जिस रूप से बच्चों का पतन हो रहा है , अगर समय रहते इसपर गम्भीरता पूर्वक विचार और इसकी और उपचार नही किया तो इसका गम्भीर परिणाम भुगते पा सकते है।
उक्त अवसर पर स्कूल के निदेशक बिजेंद्र कुमार ने बच्चों को अपनी शुभकामना देते हुए स्कूली की कुछ दिनों उलेखनीय हुई प्रगति का श्रेय स्कूल के प्रचार्या रीना सिन्हा को देते हुए कहा की इनके कुशल मार्ग दर्शन मे आज विद्यालय नित नए उचाईयो को छु रही है।
इससे पूर्व दीप प्रजवल्लित करते हुए सभी अतिथियों ने इस कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। इसके बाद बिहार पब्लिक स्कूल की ओर सभी अतिथियों को साल और पुष्प गुछ और जलजीवन हरियाली और पर्यावरण की को बढ़ावा देने के उदेश्य से प्रतिक रूप मे सभी अतिथियों को एक एक पेड़ उपहार के रूप मे देकर सम्मानित किया गया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ