आख़िर कब तक? अंकिता जलती रहेगी - शाहरुख़ हँसता रहेगा

आख़िर कब तक? अंकिता जलती रहेगी - शाहरुख़ हँसता रहेगा

अंतर्राष्ट्रीय संगठन भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष धर्म चन्द्र पोद्दार ने दुमका, झारखंड में हुए अंकिता हत्याकांड को लेकर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए संपूर्ण हिंदू समाज से अपील की है कि हम सभी अपने-अपने सोशल साइट्स पर जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम व टि्वटर और भी जहां-जहां आपका अकाउंट हो, वहां-वहां इस मामले को अवश्य उठाएं।
कहा कि जिस प्रकार से 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म का बायकॉट सनातनी धर्म के हम सभी ने किया और वह फिल्म फ्लॉप हो गई, उसी प्रकार से अंकिता हत्याकांड के मामले को पुरजोर विरोध करते हुए उठाया जाए।
कहा कि शाहरुख को फांसी होनी ही चाहिए। इसको फांसी होने का मतलब है कि हमारी बाकी सारी बहन-बेटियां सुरक्षित हो सकेगी। अगर शाहरुख को फांसी नहीं होती है, तो यही मतलब होगा कि हम लोगों के आवाज उठाने में कहीं न कहीं कोई कमी रही हैं।
कहा कि हमारी बहन-बेटियों को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जाता है और ऐसे लोगों की बात नहीं मानने पर उनको मार दिया जाता है। इस स्थिति को हम सभी समझे व आवाज उठाएं। चुप नहीं बैठे।
आख़िर कब तक?
निर्भया मरती रहेगी - अफ़रोज़ बचता रहेगा।
अंकिता जलती रहेगी - शाहरुख़ हँसता रहेगा।।आख़िर कब तक?
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ