सौंवा टेस्ट मैच खेलने पर कोहली सम्मानित

सौंवा टेस्ट मैच खेलने पर कोहली सम्मानित

ऽअनुष्का शर्मा भी इस खुशी के मौके पर मैदान में

ऽबीसीसीआई ने दी विशेष कैप

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। कोहली को इस मौके पर मैच शुरू होने से पहले बीसीसीआई की तरफ से सम्मानित किया गया। इस मौके पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मैदान पर उनके साथ मौजूद थीं। विराट कोहली के 100वें टेस्ट के मौके पर बीसीसीआई ने उन्हें एक स्पेशल टेस्ट कैप भेंट की है। मौके पर पूरी टीम मैदान पर एक साथ खड़ी थी। विराट के साथ फिल्म एक्ट्रेस और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। राहुल द्रविड़ ने इस मौके  पर कहा कि आप इसके  हकदार हैं और मुझे उम्मीद है कि ये सिर्फ शुरुआत हैं आगे भी हमें इस तरह के मौके और भी देखने को मिलेंगे। 

विराट ने इस मौके पर  कहा- यह मेरे लिए एक विशेष क्षण है। मेरी पत्नी यहां है और मेरा भाई भी है। सभी को बहुत गर्व है। यह वास्तव में एक टीम गेम है और यह उनके बिना संभव नहीं हो सकता है। बीसीसीआई को भी धन्यवाद। वर्तमान में जितना भी क्रिकेट हम खेल  रहे हैं तीन फॉर्मेट और आईपीएल, मैं यह कह सकता हूं कि अगली पीढ़ी मुझसे यह सीख सकती है कि मैंने इसके बावजूद सबसे शुद्ध क्रिकेट के 100 मैच खेले हैं।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ