सिद्धू के मुंह की बात कही उनकी पत्नी ने

सिद्धू के मुंह की बात कही उनकी पत्नी ने

  • नवजोत कौर ने कहा ‘मेरे पति बेहतर सीएम कैंडीडेट हो सकते थे
  • चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल ने घोषित किया सीएम चेहरा
  • यह भी कहा कि चन्नी गरीब नहीं हैं

चंडीगढ़। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस की ओर से सीएम कैंडिडेट के रूप में नाम की घोषणा कर देने के बाद भी पार्टी के अंदर सियासी घमासान थम नहीं रहा है। हालांकि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम कैंडिडेट के ऐलान के बाद ही तंज कसना शुरू कर दिया था और अब उनकी पत्नी नवजोत कौर ने भी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू बेहतर सीएम कैंडिडेट हो सकते थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम चेहरे को लेकर राहुल गांधी को गुमराह किया गया है। हालांकि उन्होंने कांग्रेस के आलाकमान के फेसले का स्वागत करने की बात भी कही।

पंजाब की राजनीति के जानकारों को इसी बात का अंदेशा था। अब वह सामने आने लगा है। चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम चेहरा घोषित करने की टीस पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के चेहरे पर झलक ही गई जब मीडिया को सार्वजनिक तौर पर उन्होंने कहा कि सीएम चन्नी गरीब नहीं हैं। नवजोत कौर ने कहा, सीएम चन्नी हमसे भी ज्यादा अमीर हैं। कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने सीएम चन्नी को गरीब आदमी बताकर सीएम का चेहरा घोषित किया है। (हिफी)
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ