समाज में सदकर्म करने वाले लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए :-डॉ हरि बल्लभ सिंह आरसी

समाज में सदकर्म करने वाले लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए :-डॉ हरि बल्लभ सिंह आरसी

जमशेदपुर ब्यूरो श्रीनिवास सिंह की खास खबर |
अखिल भारतीय संस्कृति मूलक विचार मंच की बैठक मंगलवार को डॉ श्रीकृष्ण सिन्हा संस्थान में संस्था के अध्यक्ष डॉ हरि बल्लभ सिंह आरसी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । बैठक में समाज में सदकर्म करने वाले लोगों को प्रोत्साहित करना और वैसे व्यक्तियों को आगे लाने के लिए चर्चा हुई| डॉ हरि बल्लभ सिंह आरसी ने कहाकि समाज से सदकर्म समाप्त हो रहा है हमे वैसे लोगों को चिन्नित करना चाहिए और उन्हें सम्मानित भी किया जाना चाहिए ।इसी को दृष्टिगत रखते हुए निर्णय लिया गया कि इस पूरे वर्ष भर में जिन लोगों ने भी अपने पुत्र के विवाह में तिलक नहीं लिया हो , ऐसे लोगों को एक समारोह के अंतर्गत सम्मानित किया जाए ।
संस्था की ओर से लोगों से अपील की गई है कि ऐसे लोग दिनांक 15 जनवरी 2022 तक एक सादे कागज पर अपना नाम पता एवं कांटेक्ट नंबर के साथ विवरण लिखकर डॉ श्री कृष्ण सिन्हा संस्थान (वोल्टास हाउस के पीछे) बिस्टुपुर , जमशेदपुर में संस्था के अध्यक्ष श्री हरि बल्लभ सिंह आरसी जी के पास जमा करा दें । उनको सम्मानित करने के कार्यक्रम की सूचना शीघ्र ही दी जा सकेगी ।
बैठक में श्री हरि बल्लभ सिंह आरसी जी के अलावे धर्म चंद्र पोद्दार , डॉ श्याम लाल पांडेय , चंद्रकांत , बसंत कुमार सिंह , रमेश कुमार , संतोष मिश्रा आदि उपस्थित थे । कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन संस्था के महासचिव धर्म चंद्र पोद्दार ने किया ।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ