भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने विश्व कायस्थ महासम्मेलन के लिये दी शुभकामनाऐं

भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने विश्व कायस्थ महासम्मेलन के लिये दी शुभकामनाऐं 

हमारे संवाददाता जितेन्द्र कुमार सिन्हा की खास खबर 

भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मत्री नितीन गडकरी ने जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) के द्वारा आयोजित विश्व कायस्थ महासम्मेलन के लिये अपनी शुभकामना दी है। 

ध्यातव्य है कि जीकेसी ने 19 दिसम्बर (रविवार) को तालकटोरा स्टेडियम में विश्व कायस्थ महासम्मेलन का आयोजन किया था। सूत्रों के अनुसार नितीन गडकरी ने जीकेसी के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद को विश्व कायस्थ महासम्मेलन के लिये अपनी शुभकामना दी है। गडकरी ने अपनी शुभकामना संदेश में कहा है कि 19 दिसम्बर, 2021 को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले विश्व कायस्थ सम्मेलन में भाग लेने के लिए ग्लोबल कायस्थ सम्मेलन द्वारा दिए गए निमंत्रण को पाकर मुझे प्रसन्नता हो रही है। मैं इस कार्यक्रम के लिए और संगठन के भविष्य के प्रयासों की सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

गडकरी ने कहा कि कायस्थों ने दूसरों के साथ मिलकर राष्ट्र और समाज के निर्माण में प्रमुख भूमिका निभाई है। पूरे समुदाय को दुनिया की सीमाओं के पार एक मंच पर लाने और महान हस्तियों और गुमनाम नायकों के योगदान को याद करने का अनूठा प्रयास एक सराहनीय प्रयास है। यह समाज के विभिन्न क्षेत्रों और व्यक्तियों के बीच मजबूत बंधन बनाने में मदद कर सकता है।

मैं फिर से विश्व कायस्थ सम्मेलन के पदाधिकारियों को इस महान आयोजन के लिए बधाई देता हूं और उनकी सफलता की कामना करता हूं। मुझे भविष्य में इस तरह के आयोजन का हिस्सा बनकर खुशी होगी।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ