देवबंदी मौलाना अब्दुल लतीफ के द्वारा दिए गए विवादित बयान पर भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने निंदा की और गिरफ्तारी की माँग की |

देवबंदी मौलाना अब्दुल लतीफ के द्वारा दिए गए विवादित बयान पर भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार  ने निंदा की और गिरफ्तारी की माँग की |

सहारनपुर के देवबंदी मौलाना अब्दुल लतीफ के द्वारा दिए गए विवादित बयान 'बद्रीनाथ मुसलमानों का है' पर भारी रोष प्रकट करते हुए भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने कहा है कि इस प्रकार के व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए । 

कहा कि इस व्यक्ति ने देश की शांति को अस्थिर करने का कार्य किया है । इस प्रकार से वह देश के अंदर रह रहे मुसलमानों को भड़काने का काम कर रहे हैं और देश में अस्थिरता पैदा करना चाहते हैं । 

कहा कि ऐसे बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि इसके संबंध किसी न किसी रूप से आतंकिस्तान के साथ हैं , तभी यह इस प्रकार की उल्टी-सीधी बातें कर रहा है ।

कहा कि पीओके के लोगों ने आतंकिस्तान के खिलाफ हथियार उठा लिए हैं और अब पीओके आजाद होकर रहेगा ।  आतंकिस्तान बौखला गया है और बौखलाहट में अब वह भारत के अंदर अशांति फैलाने का काम करने में संलग्न दिखाई देता है और अपने एजेंटों को इसी प्रकार की उल्टी-सीधी बयानबाजी करने के लिए कह रहा है ।

कहा कि ऐसे सनकी लोगों का इलाज सिर्फ योगी जी के पास है । आज कह रहे हैं बदरुद्दीन शाह का है बद्रीनाथ । कल कहेंगे केजुरूद्दीन शाह का है केदारनाथ । उनको अभी पता नहीं है कि अमित शाह का है हिंदुस्तान ।

श्री पोद्दार ने कहा कि इस अति गंभीर मामले पर त्वरित कार्रवाई किए जाने की आवश्यकता है, ऐसे लोगों को तत्काल सलाखों के पीछे या पागल खाने भेज देना चाहिए  ।

दिव्य रश्मि केवल समाचार पोर्टल ही नहीं समाज का दर्पण है |www.divyarashmi.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ