पटना में बड़ा हादसा: दानापुर पीपापुल से गंगा में गिरी सवारी गाड़ी,आश्रितों को 4-4 लाख रुपए का अनुग्रह अनुदान

पटना में बड़ा हादसा: दानापुर पीपापुल से गंगा में गिरी सवारी गाड़ी, 9 की मौत, सभी शादी से लौट रहे थे, सीएम नीतीश ने जताया शोक
बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हुआ. दानापुर में पीपापुल से एक पीकअप वैन गंगा में जा गिरी. हादसे में अब तक नौ लोगों की मौत की खबर है. वहीं 10 से 12 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. घटना के बाद से अफरातफरी का माहौल है. पिकअप वैन में सवार सभी अकिलपुर के रहनेवाले थे जो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.
बताया जा रहा है कि पिकअप वैन में 18 लोग सवार थे. अब तक नौ शव बरामद कर लिए गए हैं. दो लोग तैरकर बाहर आ गए. जबकि बाकी सात की तलाश जारी है.बताया जा रहा है कि पिकअप वैन अनियंत्रित हो गई और पीपापुल के रेलिंग को तोड़ते हुए गंगा में समा गई. वैन की छत पर जो लोग सवार थे उन्होंने किसी तरह अपनी जान तो बचाई लेकिन जीप के अंदर बैठे लोग गंगा में डूब गए.
दानापुर के पीपापुल से सवारी गाड़ी के गंगा नदी में गिरने से हुए हादसे में 9 लोगों की मृत्यु पर माo मुख्यमंत्री ने गहरा दुख व्यक्त किया है। माo मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख रुपए का अनुग्रह अनुदान अविलंब उपलब्ध कराने का आदेश अधिकारियों को दिया है।
दिव्य रश्मि केवल समाचार पोर्टल ही नहीं समाज का दर्पण है |www.divyarashmi.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ