सिविल कोर्ट पटना में दर्दनाक और भयानक हादसा !

सिविल कोर्ट पटना में दर्दनाक और भयानक हादसा !

बिजली का ट्रांसफ़ॉर्मर फटने से हुआ विस्फोट आग लगने से एक नोटरी की दर्दनाक मौत और दर्जनों अधिवक्ता घायल।पटना सिविल कोर्ट में ट्रांसफॉर्मर ब्लास्ट होने से एक की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं।
पटना के सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया है। दोपहर के समय कोर्ट परिसर में लगे बिजली ट्रांसफार्मर में तेज विस्फोट हो गया। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की जानकारी है। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम पहुंच चुकी है। इस धमाके के बाद एक वकील देवेंद्र कुमार की मौत हो गई है। हादसे के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।
शुरुआती जांच के मुताबिक गांधी मैदान के पास स्थित पटना सिविल कोर्ट के परिसर में दोपहर करीब पौने दो बजे यह भीषण हादसा हुआ। कोर्ट परिसर में कोर्ट की कार्यवाही के बाद वकील खड़े हुए थे, तभी पास में लगे ट्रांसफार्मर में धमाका होने और आग लगने से कई वकील इसकी चपेट में आ गए। इसमें एक वकील देवेंद्र कुमार की मौत हो गई और कई वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है।
इस हादसे में सात लोग घायल गए हैं। इनमें तीन वकील और सात मुवक्किल थे। घायलों में जितेंद्र की हालत बेहद गंभीर है। घटना से आक्रोशित वकीलों ने पुलिस की गाड़ियों को घेर लिया है और सभी वकील धरने पर बैठ गए हैं। वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और ट्रांसफार्मर में लगी आग को बुझाने में जुट गई।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ