नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की पूजा फिल्म 'रक्तबीज' का मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया है।

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की पूजा फिल्म 'रक्तबीज' का मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया है।

विंडोज़ प्रोडक्शंस अपने कंटेंट-संचालित सिनेमा के लिए दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है | इस पूजा पर अपनी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म ला रहा है। रक्तबीज, जैसा कि इसका शीर्षक है, एक बेहतरीन थ्रिलर है और प्रसिद्ध निर्देशक जोड़ी नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की अपनी तरह की पहली फिल्म है। 2014 में बर्दवान विस्फोट से प्रेरित, जिसने बंगाल और पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की घर वापसी के बारे में है, जिसके पास एक महत्वपूर्ण पोर्टफोलियो है, और कैसे एक पटाखा इकाई में आकस्मिक विस्फोट से उसके जीवन के लिए एक बड़ा खतरा सामने आता है। 4 अगस्त को, विंडोज़ प्रोडक्शंस ने दुर्गा पूजा 2023 की उलटी गिनती को चिह्नित करते हुए, फिल्म के मोशन पोस्टर का अनावरण किया।

पद्म भूषण प्राप्तकर्ता विक्टर बनर्जी, जो रोमन पोलांस्की, जेम्स आइवरी, सर डेविड लीन, जेरी लंदन, रोनाल्ड नीम, सत्यजीत रे, मृणाल सेन और श्याम बेनेगल के साथ काम करने के लिए जाने जाते हैं, फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें अनासुआ भी हैं। मजूमदार, अबीर चटर्जी, मिमी चक्रवर्ती, कंचन मल्लिक, अंबरीश भट्टाचार्य, सत्यम भट्टाचार्य, देबाशीष मंडल, देवलिना कुमार और अन्य।

2 अक्टूबर, 2014 को, जो उस वर्ष महाअष्टमी के दिन था, बर्दवान के खागरागढ़ इलाके में एक दो मंजिला इमारत में विस्फोट हुआ। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जो तुरंत कार्रवाई में जुट गई। जब पुलिस पहुंची, तो इमारत के अंदर दो महिलाओं ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया, इमारत को उड़ाने की धमकी दी और कई दस्तावेज और सबूत नष्ट कर दिए। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस ने उस घर से 50 से अधिक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस बरामद किये. एक अविस्मरणीय घटना, इसने बंगाल पर एक अमिट छाप छोड़ी है।
“रक्तबीज दुर्गा पूजा की पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म है और इसलिए, नंदिता-दी और मैंने फिल्म को पूजा में रिलीज करने का फैसला किया। पूजा में रिलीज होने वाली यह हमारी पहली निर्देशित फिल्म है और हम बेहद उत्साहित हैं। मोशन पोस्टर के पीछे की सोच बिल्कुल वही शोध थी जो फिल्म के निर्माण में लगी है; एक बार करीब से देखने पर आप इस थ्रिलर के बिंदुओं को जोड़ने में सक्षम हो जाएंगे। यह एक पहेली की तरह है और हम दुर्गा पूजा से पहले दर्शकों को कुछ रोमांचक देना चाहते थे और यह अभियान की शुरुआत का भी प्रतीक है, ”शिबोप्रसाद ने कहा।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ