औरंगाबाद के रविकर ग्राम में ब्रह्मा,विष्णु,महेश के भव्य मन्दिर का निर्माण

औरंगाबाद के रविकर ग्राम में ब्रह्मा,विष्णु,महेश के भव्य मन्दिर का निर्माण

हमारे दिव्य रश्मि संवाददाता अरविन्द अकेला की खबर
औरंगाबाद,(दिव्य रश्मि)।सदर प्रखंड के रविकर ग्राम में ब्रह्मा, विष्णु,महेश सहित अन्य देवी-देवताओं की स्थापना के निमित्त भव्य मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है।
मंदिर निर्माता एवं प्रसिद्ध कर्मकांडी रामप्रवेश मिश्रा ने बताया कि यह मंदिर अपने आप में एक अनोखी मंदिर के रूप में स्थापित की जा रही है। जहां ब्रह्मा,विष्णु,महेश के साथ-साथ सिद्धि विनायक एवं अन्य देवी देवताओं की स्थापना की जाएगी एवं भव्य प्राण प्रतिष्ठा कराया जाएगा।
विदित हो कि पुण्यदायिनी बटाने के संगम पर रविकर ग्राम स्थित है। रविकर ग्राम में कर्मकांडी ब्राह्मणों का एक समूह है। यह स्थल प्रसिद्ध शक्ति स्थल शतचंडी धाम के कुछ ही दूरी पर बसा है। सत्यचंडी धाम महोत्सव के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह,समाजसेवी अमरेश सिंह ने बताया कि यह मंदिर प्रकृति के गोद में बसा है एवं प्राकृतिक सुषमा से आच्छादित दर्शनीय एवं उल्लेखनीय स्थल है। मंदिर निर्माण में देवेंद्र मिश्र,किरण यादव,पलटू यादव,रितेश श्रीराम एवं हर्ष मिश्रा सहित अन्य लोग सराहनीय भूमिका निभा रहे हैं।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ