बिहार पेंशनर्स एसोसिएशन के महामंत्री कॉम.भोला शर्मा नहीं रहे

बिहार पेंशनर्स एसोसिएशन के महामंत्री कॉम.भोला शर्मा नहीं रहे

दिव्य रश्मि संवाददाता जितेन्द्र कुमार सिन्हा की खबर |

संघर्षों के साथी बिहार पेंशनर्स एसोसिएशन के महामंत्री कॉम. भोला शर्मा का शनिवार को निधन हो गया है। उक्त जानकारी जिला मंत्री -सह- संयुक्त मंत्री बैधनाथ सिंह ने दी।


उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय पेंशनर्स फेडरेशन की नागपुर बैठक से वापस आने के बाद कॉम. भोला शर्मा का तवियत खराब हो गई थी। तबियत ज्यादा खराब होने पर उन्हें पटना एम्स के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया था, जहां कुछ दिन जीवन- संघर्ष के बाद उनका 15 जुलाई को निधन हो गया।


बैधनाथ सिंह ने बताया कि कॉम. भोला शर्मा अत्यंत ही जुझारू, कभी हार ना मानने वाले एक योद्धा थे। निर्भीक साहसी और सरल स्वभाव ही उनकी पहचान थी। अच्छे संगठनकर्ता के रूप में उन्होंने लम्बे समय तक संघ, महासंघ की सेवा की।


उन्होंने बताया कि महासंघ पटना जिला मंत्री के साथ-साथ राज्य महासंघ में संयुक्त मंत्री के दायित्व को सफलतापूर्वक निर्वहन किया। सेवानिवृत्ति के पश्चात राज्य में पेंशनरों को संगठित कर बिहार पेंशनर्स एसोसिएशन का गठन किया और पेंशनरों की लड़ाई लड़ते रहे। वर्तमान में वे अखिल भारतीय पेंशनर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष भी थे।

वैधनाथ सिंह ने कहा कि हम मर्माहत हैं। हमें बहुत बड़ी क्षति हुई है। हमने साथी भोला शर्मा के रूप में एक सच्चा, संघ हितैषी, निर्भीक, साहसी, सरल स्वभाव, एवं मार्गदर्शक को खो दिया है, जिसकी भरपाई कठिन होगी। पेंशनर एशोसिएशन उनके योगदान को सदैव याद रखेगा। पेंशनर एशोसिएशन भोजपुर की ओर से शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत साथी को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ