माइक्रोवेव की सीरीज़ के लॉन्च के साथ शार्प का नई श्रेणी में प्रवेश; डीह्यूमिडिफायर पोर्टफोलियो के साथ एयर प्यूरीफायर का भी विस्तार किया

माइक्रोवेव की सीरीज़ के लॉन्च के साथ शार्प का नई श्रेणी में प्रवेश; डीह्यूमिडिफायर पोर्टफोलियो के साथ एयर प्यूरीफायर का भी विस्तार किया

  • शार्प अपनी नवीनतम माइक्रोवेव सीरीज़ के लॉन्च के साथ नई श्रेणी का विस्तार कर रहा है|
  • यह बड़े पैमाने पर एप्लायंसेज़ को निर्मित करने की योजना के साथ 'मेक इन इंडिया' दृष्टिकोण के अनुरूप है|

जापान की कंपनी, शार्प कॉर्पोरेशन की भारतीय सब्सिडियरी, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, ने आज माइक्रोवेव की नवीनतम 'कुक वंडर' सीरीज़ और बहुप्रतीक्षित एयर प्यूरीफायर के साथ एक अत्याधुनिक डीह्यूमिडिफायर के लॉन्च की घोषणा की। भारत में शार्प की माइक्रोवेव की यह नवीनतम रेंज कन्वेक्शन, ग्रिल और सोलो माइक्रोवेव के विविध चयन के अनुरूप है। शार्प के ये रोमांचक नए लॉन्च न सिर्फ इसके मौजूदा पोर्टफोलियो के विस्तार को, बल्कि होम एप्लायंसेज़ की पूर्णतः नई श्रेणी में अपनी अलग पहचान बनाने की प्रतिबद्धता को भी दर्शाते हैं।


'कुक वंडर' माइक्रोवेव सीरीज़ अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है, जो उपयोगकर्ता के अनुकूल फंक्शनलिटीज़ को शामिल करती है और व्यापक अनुसंधान और विकास का बेमिसाल उदाहरण पेश करती है। इस अविश्वसनीय सीरीज़ में अत्यधिक प्रशंसित कन्वेक्शन मॉडल्स, कमादो सी29 और सी27, ग्रिल माइक्रोवेव, हिकारी जी25, सोलो माइक्रोवेव और सकुरा एस20 शामिल हैं। इन सभी मॉडल्स को बेहद सटीकता के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो माइक्रोवेव में भोजन पकाने के दौरान नए मानक स्थापित करते हैं। ये नए मॉडल्स 400 से अधिक ऑटो कुक मेनू के साथ आते है, जो भारत में भोजन पकाने की व्यापक जरूरतों को पूरा करने के साथ ही स्वस्थ भोजन पकाने के आसान विकल्प प्रदान करते हैं। इसके अलावा, मेनू में पिज्जा और पास्ता जैसे विभिन्न लोकप्रिय व्यंजन पकाने की सुविधा भी शामिल है।


शार्प के नए मैनेजिंग डायरेक्टर, ओसामु नारिता के दृष्टिकोण के अनुरूप, कंपनी ने छोटे और बड़े एप्लायंसेज़ के विस्तारित पोर्टफोलियो के माध्यम से, भारतीय ग्राहकों को सर्वोत्तम जापानी तकनीक की पेशकश करने के लिए सक्रीय रूप से निवेश किया है। भारत में प्रोडक्ट्स के निर्माण के लिए शार्प की स्थानीय ओईएम के साथ सहयोग करने की योजना है। यह साझेदारी स्थानीय मैन्युफैक्चरिंग का समर्थन करने, 'मेक इन इंडिया' दृष्टिकोण में योगदान देने, स्थानीय उत्पादन को बढ़ावा देने और देश में रोजगार के अवसर उत्पन्न करने की शार्प की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।


इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ओसामु नारिता, मैनेजिंग डायरेक्टर, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, "शार्प में, हम 'सिंपली बेटर लिविंग' के अपने ब्रांड के वादे को पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ विश्वास रखते हैं। हम ऐसे प्रोडक्ट्स निर्मित करने का प्रयास करते हैं, जो न सिर्फ उन्हें उपयोग करने वाले व्यक्ति के अनुकूल हों, बल्कि एक स्वस्थ जीवन शैली का समर्थन करने के लिए उन्नत फंक्शनलिटीज़ भी प्रदान करें। भोजन पकाने के अभिनव एप्लायंसेज़ को डिज़ाइन करने में हमें दशकों का अनुभव है। इसके साथ ही, हम अपनी नई 'कुक वंडर' माइक्रोवेव सीरीज़ की पेशकश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखने के साथ ही, हमारा लक्ष्य 'मेक इन इंडिया' पहल के साथ बेहतरीन जापानी तकनीक और ग्राहकों के लिए अत्याधुनिक प्रोडक्ट्स की पेशकश करके उनके दैनिक जीवन को बेहतर बनाना है।"


शार्प ने विस्तार की इस दृढ़ता का समर्थन करने, बड़े पैमाने पर क्षेत्रों में अपनी पहुँच स्थापित करने और बड़े एप्लायंसेज़ एवं विभिन्न क्षेत्रों में कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विकास को बढ़ावा देने के लिए निर्णायक कदम उठाए हैं। शार्प ने व्यापक उपभोक्ता आधार को पूरा करने के लिए प्रोडक्ट्स की एक विविध और व्यापक सीरीज़ निर्मित की है। इसमें सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर, सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन के साथ ही साथ शार्प की आयातित टॉप लोड वॉशिंग मशीन, हाई-एंड रेफ्रिजरेटर, एयर प्यूरीफायर और एसकेए प्रोडक्ट्स की मौजूदा शानदार रेंज शामिल है।


इस अवसर पर बोलते हुए, मिमोह जैन, वाइस प्रेसिडेंट, शार्प एप्लायंसेज़ डिवीज़न, ने कहा, "हमारा लक्ष्य भारतीय बाजार में विस्तार करना है। इसके लिए हम बड़े पैमाने पर देश के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी पहुँच स्थापित करने और ग्राहकों के होम एप्लायंसेज़ अनुभव को श्रेष्ठतम बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम सक्रिय रूप से अपने सेल्स नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं, ताकि व्यापक ग्राहकों तक हमारे अभिनव होम एप्लायंसेज़ की पहुँच संभव हो सके। इसके अतिरिक्त, हम स्थानीय मैन्युफैक्चरिंग में भी महत्वपूर्ण निवेश कर रहे हैं, ताकि हम भारतीय ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने में सक्षम हो सकें।"


'कुक वंडर' माइक्रोवेव की इस अभिनव सीरीज़ की पेशकश करते हुए हुए, शार्प ने एयर प्यूरीफायर के साथ एक नया और उन्नत डीह्यूमिडिफायर भी पेश किया है, जिसे विशेष रूप से भारतीय घरों में होने वाली ह्यूमिडिटी संबंधी चिंताओं को दूर करने के उद्देश्य से डिज़ाइन किया गया है। शार्प का डीह्यूमिडिफायर अत्याधुनिक तकनीक से लैस है, जो 720 वर्गफुट क्षेत्र तक हवा से अतिरिक्त नमी को कुशलतापूर्वक हटा देता है। इस डीह्यूमिडिफायर को एयर प्यूरीफायर पेटेंटेड प्लाज़्मा क्लस्टर तकनीक के संयोजन से निर्मित किया गया है, जो वायरस, बैक्टीरिया, कवक, वीओसी और दुर्गंध को रोक देता है। फिल्टर्स का सेट इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ एचएपीए फिल्टर (जापान इलेक्ट्रिकल मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन "JEM1467" के मानक के अनुरूप), सक्रिय कार्बन फिल्टर और प्री फिल्टर के साथ 0.3 माइक्रोन के आकार तक के 99.97% अदृश्य कणों को रोककर अधिक आरामदायक और स्वस्थ इनडोर वातावरण बनाता है। फिल्टर की स्टैंडर्ड लाइफ 5 साल तक की होती है, जो उपयोगकर्ताओं की बार-बार लगने वाली लागत से बचत करता है।

इस अभिनव माइक्रोवेव सीरीज़ की कीमत 5,990 रूपए से शुरू होती है, जबकि डीह्यूमिडिफायर की खुदरा कीमत 49,990 होगी। इन नवीन प्रोडक्ट्स के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने या स्थानीय डीलर ढूँढने के लिए, कृपया in.sharp को विज़िट करें। ये प्रोडक्ट्स ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यमों पर उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों के लिए उनके पसंदीदा शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीदारी को सुविधाजनक बना देता है।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ