टाटा स्टील यूआईएसएल को "एक्सीलेंस इन कंसिस्टेंट टीपीएम कमिटमेंट" अवार्ड मिला

टाटा स्टील यूआईएसएल को "एक्सीलेंस इन कंसिस्टेंट टीपीएम कमिटमेंट" अवार्ड मिला


जमशेदपुर से हमारे प्रतिनिधि श्रीनिवास सिंह की खबर
टाटा स्टील यूआईएसएल को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि उसे 21 मार्च 2023 को क्योटो, जापान में आयोजित एक प्रतिष्ठित समारोह में जापान इंस्टीट्यूट ऑफ प्लांट मेंटेनेंस (जेआईपीएम) द्वारा "एक्सीलेंस इन कंसिस्टेंट टीपीएम कमिटमेंट" पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। श्री धनंजय मिश्रा, सीनियर जनरल मैनेजर, झारखंड बिजनेस, श्री अमन चोढा, जनरल मैनेजर, एचआर/आईआर और कॉर्पोरेट सर्विसेज, श्री वी पी सिंह, जनरल मैनेजर, पावर सर्विसेज डिवीजन और श्री चंद्रदिबाकर रॉय बर्मन, सीनियर मैनेजर, बिजनेस एक्सीलेंस ने टाटा स्टील यूआईएसएल का प्रतिनिधित्व किया। और कंपनी की ओर से पुरस्कार प्राप्त किया। वैश्विक स्तर पर केवल 18 कंपनियों को यह सम्मान दिया गया है, जिनमें से 11 कंपनियां चीन से, एक पेरू, जापान और दक्षिण अफ्रीका से और चार भारत से हैं, जिनमें टाटा स्टील यूआईएसएल भी शामिल है।

कंपनी ने जापान मैनेजमेंट एसोसिएशन कंसल्टेंट्स के सलाहकारों के साथ अक्टूबर 2018 से अपनी टीपीएम जर्नी शुरू की। कोविड द्वारा लाई गई गड़बड़ी के बावजूद, कंपनी ने श्री इशिबाशी सैन और श्री सुरजीत देब के मार्गदर्शन में अपनी टीपीएम यात्रा को जारी रखा और जेआईपीएम से श्री सुगियुरा सैन और श्री ताकानो सैन द्वारा किए गए कठोर आकलन पर काम करते हुए टीपीएम लेवल 2 अवार्ड को चुनौती दी।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ