धर्म व समाजकंटको से बार-बार पड़तारित होते -राकेश कपूर

धर्म व समाजकंटको से बार-बार पड़तारित होते -राकेश कपूर

पटना जिला सुधार समिति के महासचिव व कांग्रेसी नेता राकेश कपूर ने आज सुबह चौक थाना में लिखित सूचना देकर कहा कि मैं प्रात: मंगल तालाब भ्रमण कर नित्य की तरह मिरचाई गली,चौक स्थित अपने बन्द स्टील कारखाने सह जनसंपर्क कार्यालय से फूल लेने आया तो देखा कि अज्ञात कंटकों ने मेरी बिजली की लाईन को छतिग्रस्त कर मीटर तथा सभी स्वीच वोर्ड को तोड़ कर नष्ट कर दिया है पानी के पाईप तक को तोड़ दिया है।
राकेश कपूर ने आवेदन में इसे इदातन ठहराते हुए कहा है कि यह समाज व धर्म के प्रहरियों को पड़तारित व डराने कीकोशिश हो सकती है।
उन्होंने बताया कि यह सारी संपित्त श्री ठाकुर गोपाल मंदिर न्यास की है जिसे सार्वजनिक घोषित करते हुए बिहार राज्य धार्मिक न्यास पर्षद ने पिछले दिनों पिछली न्यास समिति को भंगकर पूर्णगठित कमिटी मेंअनुमंडलाधिकारी पटना सिटी को अध्यक्ष व मुझे सचिव मनोनीत किया है।इस न्यास की काफी जमीने अतिक्रमित ईर्द गिर्द भी हैं।
राकेश कपूर के आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए चौक थाना के ASI वकील प्रसाद ने मिरचाई गली स्थित घटना स्थल पर आकर निरीक्षण किया।
घटना की लिखित सूचना कनीय विद्युत अभियंता,मंगल तालाब को भी दी है।पटना जिला सुधार समिति के महासचिव राकेश कपूर ने बताया कि इसके पूर्व भी तीन चार बार मेरे परिसर में चोरी हो चुकी है एक बार तो मेरे एतिहासिक संग्रह व बहुत से कागजातों की भी चोरी हो चुकी है।ऐसा बार बार मेरे साथ क्यों होता है यह जांच का विषय है।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ