कलमजीवी संघ ने "स्वास्थ्य शिविर" लगाकर जन सहयोग का शुभारंभ किया

कलमजीवी संघ ने "स्वास्थ्य शिविर" लगाकर जन सहयोग का शुभारंभ किया

हमारे संवाददाता जितेन्द्र कुमार सिन्हा की खबर 
स्वास्थ्य आपका और उसे सुरक्षित रखने के लिए सहयोग हमारी कलमजीवी संघ की होगी। उक्त बातें कलमजीवी संघ द्वारा आयोजित "स्वास्थ्य शिविर" में संघ के अध्यक्ष के रूप में डॉ प्रभात चंद्रा बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के प्रति सभी व्यक्ति को सजग रहना चाहिए। यदि किसी तरह की तकलीफ महसूस हो तो शीघ्र ही चिकित्सक से सम्पर्क कर उसका उपचार करें। कलमजीवी संघ ने इस दिशा में पहल करते हुए मुहल्ले-मुहल्ले जाकर "स्वास्थ्य शिविर" आयोजित करने का निर्णय लिया है, ताकि सभी लोग अपने मुहल्ले में ही एक जगह पर सभी बीमारियों का ईलाज करा सके।
डॉ चंद्रा ने बताया कि "स्वास्थ्य शिविर" में निःशुल्क चिकित्सकों की सलाह, पैथोलॉजिकल जांच और दवाइयां दी जाती है। जिन लोगों को आगे की चिकित्सा जारी रखने की आवश्यकता होती है तो चिकित्सक निःशुल्क ही उन्हें अपनी सेवा देते हैं।
कलमजीवी संघ ने पटना के रामकृष्ण नगर स्थित कमलेश उत्सव हॉल में प्रातः 7 से 11 बजे तक "स्वास्थ्य शिविर" का आयोजन शनिवार को किया था।
"स्वास्थ्य शिविर" में चर्म रोग चिकित्सक डॉ आर के गुप्ता, दंत चिकित्सक डॉ कुमारी मेनका, जेनरल फिजिशियन डॉ रानी प्रधान और पैथोलॉजिस्ट हरे राम कुमार मुख्य भूमिका में थे।
उक्त अवसर पर कार्यक्रम में विजय श्रीवास्तव, जितेन्द्र कुमार सिन्हा, अनुराग समरूप, रोहितेश कुमार सिन्हा सहित अन्य सदस्यगण उपस्थित थे।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ