एक्सप्रेस वे पर बस का पहिया निकला, 26 यात्री घायल

एक्सप्रेस वे पर बस का पहिया निकला, 26 यात्री घायल

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार से चलती बस का अगला पहिया निकल गया है। इससे यह बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 26 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें 3 को गंभीर चोटें आईं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह बस बिहार से चंडीगढ़ जा रही थी, तभी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 237 के सामने बस हादसे का शिकार हो गई। यह इलाका बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में पड़ता है। हादसे की खबर सुनकर घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए नजदीकी बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया। इनमें से 3 को गंभीर चोटें होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया, वहीं हल्की चोटें आईं यात्रियों को दूसरे वाहन का इंतजाम कर गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया। इससे पहले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार चला रहे 24 वर्षीय रामशरण त्रिपाठी की मौत हो गई, जबकि उनके परिवार चार लोग घायल हो गए।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ