बंदे मातरम फाउंडेशन 5 जून को करेगा पौधारोपन

बंदे मातरम फाउंडेशन 5 जून को करेगा पौधारोपन

जितेन्द्र कुमार सिन्हा,
पर्यावरण दिवस के अवसर पर 5 जून को पटना में बंदे मातरम फाउंडेशन करेगा पौधारोपन। उक्त जानकारी फाउंडेशन के अध्यक्ष राजन कुमार सिन्हा ने दी।
उन्होंने बताया कि गुरुवार को संध्या में कोर कमिटी की एक बैठक आहूत की गई थी, जिसमें अनेक बिन्दुओं पर गहन चर्चा की गई और इस बिन्दु पर भी निर्णय लिया गया कि 5 जून को पर्यावरण दिवस के अवसर पर पटना में चयनित स्थलों पर फाउंडेशन के पदाधिकारियों और सदस्यों के द्वारा पौधारोपन किया जाएगा।
राजन कुमार सिन्हा ने यह भी बताया कि फाउंडेशन द्वारा प्रत्येक रविवार को चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा, जिसमें सभी लोग के साथ-साथ मध्यम वर्ग के लोगों के लिए चिकित्सा के साथ रियायती दर पर डायलेशिस आदि की सुविधा भी मुहैया कराया जाएगा।
उन्होंने बताया कि मध्यम वर्ग के लोगों के लिए स्वयं सेवी संस्थाएं कोई विशेष योजना नही चलाती है, इसलिए बंदे मातरम फाउंडेशन इस दिशा में काम करने का निर्णय लिया है।

फाउंडेशन का बैठक पटना के आर पी एस मोड़ स्थित फाउंडेशन के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष चन्दा दास के आवास पर की गई। उक्त बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष -सह- मीडिया सलाहकार जितेन्द्र कुमार सिन्हा, प्रवक्ता अनुराग समरूप, कोषाध्यक्ष सूरज कुमार, सुजीत कुमार, प्रियंका, निरंजन कुमार उपस्थित थे।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ