गीत-संगीत और डांस के साथ किया नए साल का स्वागत, मस्ती में सराबोर हुए युवा

साल 2020 काे अलविदा कह नए साल के स्वागत में गुरुवार की रात काे शहर के कई हाेटलाें और विवाह भवनाें में कार्यक्रम का आयाेजन हुआ। सबने लजीज व्यंजनाें का स्वाद चखा। सब रात के 12 बजे का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही घड़ी की सूई 12 पर गई, आतिशबाजी के साथ नए साल का जश्न शुरू हाे गया। एक-दूसरे काे हैप्पी न्यू ईयर कहकर बधाई और शुभकामनाएं दीं। लोग अपने सगे संबंधी, मित्रों और शुभचिंतकों को सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते रहे।
सूफी संगीत पर झूमे लाेग
गोकुल धाम में संगीत संध्या का आयाेजन किया गया। सूफी ग्रुप ऑफ बिहार अंग हेरिटेज म्यूजिकल ग्रुप ने कार्यक्रम किया। इसमें गायक चेतन चौबे, गजेंद्र मिश्रा, कुमार धनंजय,आदिल खान, ने एक से बढ़ कर एक सूफी गाने गए। तबला पर अनुमेह मिश्रा, ढोलक पर विजय कुमार, बैंजो पर राजू खान ने संगत किया।

वहीं कोलकाता की टीम रिंकू जीत ग्रुप के गीतू श्री, समृद्धि, रिंकू जीत ने घूमर के साथ राजस्थान के कलबेलिया डांस, फायर डांस कर दर्शकों की वाहवाही लूटी। इस मौके पर मेयर सीमा साह, जिला परिषद के अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह, डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, रामगोपाल पोद्दार, नितिन भुवानिका, अश्विनी जोशी मोंटी, जॉनी संथालिया, डॉ पंकज टंडन आदि माैजूद थे।

मान्यवर बैंक्वेट हाॅल में लजीज व्यंजनों का लिया आनंद

तिलकामांझी चौक स्थित मान्यवर बैंक्वेट हाॅल में न्यू ईयर सेलिब्रेशन का धमाकेदार आगाज हुआ। यहां गीत-संगीत की महफिल में कोलकाता की कस्तूरी ने चुरा लिया है तुमने जो दिल को... की प्रस्तुति देकर लोगों को झूमने पर विवश कर दिया। गायक जीत आचार्या ने फिल्मी गानों पर देर रात तक लोगों को खूब थिरकाया।

ओक्टापैड पर प्रीतम, ढाेलक पर नंदन, की-बाेर्ड पर राजा, गिटार पर आशीष और निशांत और सेक्शाेफाेन पर उदय सिन्हा ने संगत किया। प्रोपराइटर कौशल किशोर सिन्हा ने बताया कि इस तरह के आयोजनों से लोग पुरानी यादों को भूलकर नई शुरुआत करते हैं। इस दौरान लोगों ने लजीज व्यंजनों का भी लुत्फ लिया। यहां शहर के प्रमुख लोग परिवार संग मौजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Welcomes New Year with song, music and dance, youth drown in fun


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/bhagalpur/news/welcomes-new-year-with-song-music-and-dance-youth-drown-in-fun-128074888.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ