खरीक में एक लाख रुपए दहेज नहीं मिला तो पत्नी को दिया तलाक, केस दर्ज

एक लाख रुपए दहेज नहीं मिलने पर पति ने पत्नी को तलाक दे दी। खरीक की मीरजाफरी निवासी पीड़िता मीना खातून ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ खरीक थाने मेें प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि दो वर्ष पूर्व मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के डैरबैरा निवासी मो. आजाद अंसारी से मेरी शादी हुई थी। पिता मेराज अंसारी ने दहेज में 70 हजार रुपए और सामान दिए थे।

शादी के बाद तीन माह तक सब कुछ ठीक रहा है। लेकिन इसके बाद पति एक लाख रुपए दहेज की मांग करने लगे। विरोध करने पर पति, सास शाहीन परवीन, देवर सोनू अंसारी, शहजाद अंसारी, ननद शहजादी खातून, डेजी खातून मुझे प्रताड़ित करने लगे। जिसके बाद मेरे पिता ने बीस हजार रुपए दिए। किन्तु, कुछ दिन बाद पुनः दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे।

2019 में ईद के दिन पति और ससुराल वालों ने मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद मेरा सारा जेवर ससुराल वालों ने छीन लिया और मुझे घर से भगा दिया। मैं मायके मीरजाफरी आ गई। 8 दिसंबर को पति और उनके परिजन मायके आए और दहेज नहीं देने पर पति ने तलाक दे दिया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मामले की जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
One lakh rupees dowry not found in Kharik, divorce given to wife, case filed


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/bhagalpur/news/one-lakh-rupees-dowry-not-found-in-kharik-divorce-given-to-wife-case-filed-128074819.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ