अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत, चार घायल, दो की हालत गंभीर

अलग-अलग सड़क हादसाें में एक मजदूर की माैत हाे गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटनाएं कहलगांव के अमडंडा, सुल्तानगंज और नवगछिया में हुईं। पहली घटना अमडंडा थाना क्षेत्र के सुरमनिया गांव के पास हुई। जहां इसी गांव के निवासी महेश्वर पासवान के 37 वर्षीय पुत्र होरिल पासवान की मौत ट्रैक्टर से गिरने से हो गई।

मृतक की पत्नी ममता देवी ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब चार बजे गांव के ही ट्रैक्टर चालक सुजीत यादव के साथ पति मिट्टी लोड करने जा रहे थे। इसी बीच वे ट्रैक्टर से गिर गए और वाहन के नीचे दबने से बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग गया।

आसपास के लोग बेहोशी की हालत में होरिल को एक ग्रामीण चिकित्सक के पास ले गए। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। होरिल को तीन बेटी और एक बेटा है। उसकी मौत के बाद बूढ़े माता-पिता रो-रोकर बुरा हाल था।
एनएच 80 पर तिलकपुर गांधी घर के समीप गुरुवार की सुबह सड़क पर खड़े 22 वर्षीय युवक बंटी कुमार को तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने धक्का मारकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। परिजन उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार उसका दोनों पैर फैक्चर हो गया है।
नवगछिया में दो बाइक की टक्कर में जवान जख्मी
नवगछिया खगड़िया कोर्ट जा रहे जीआरपी जवान राजीव सिंह की बाइक में सामने से दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। इससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना बिहपुर के शांति ढाबा के पास हुई। राजीव का इलाज अनुमंडल अस्पताल में कराया गया। वहीं कदवा में हादसे में घायल पूर्णिया के पंकज कुमार को मायागंज रेफर कर दिया गया। इधर, एनएच 31 पर हुए हादसे में भवानीपुर के मंजर यादव जख्मी हो गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
One killed, four injured, two in critical condition in different road accidents


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/bhagalpur/news/one-killed-four-injured-two-in-critical-condition-in-different-road-accidents-128074810.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ