सनराइज क्रिकेट क्लब ने 73 रनों से जीता मैच

जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा द्वारा सिरदला के लौंद उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग का छठा मैच सनराइज क्रिकेट क्लब एवं मिर्जापुर स्पोटिंग क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। मैच में सनराइज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। प्रकाश के शानदार 116 जो इस सत्र का पहला शतक था एवं योगेश पटेल के 32,अंकित के 23 और वैभव के 18 रन के बदौलत 32.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 263 रनों के बड़ा स्कोर खड़ा किया।

मिर्जापुर स्पोटिंग क्रिकेट क्लब की ओर से अभिमन्यु ने शानदार 6 विकेट झटके और सोनू सिंह ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में मिर्जापुर क्रिकेट क्लब की टीम 32.2 ओवर में 187 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमें रोशन के 50 सोनू के 23 कमलेश के 18 रन महत्वपूर्ण थे। गेंदबाजी में भी सनराइज क्रिकेट क्लब के प्रकाश ने शानदार 4 विकेट झटके इस जीत के साथ सनराइज क्रिकेट क्लब ने जिला क्रिकेट लीग में अपनी शुरुआत की है।

इस मैच के अंपायर अजय कुमार एवं आशीष पटेल थे। जबकि ऑब्जर्वर की भूमिका में सुरेश यादव थे। मैच के स्कोरर राजेश कुमार थे। जबकि ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में आतिश मौजूद थे ।मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, उपाध्यक्ष रंजीत पटेल, कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी, मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद, राकेश रंजन, अरुण यादव, राजेश कुमार, श्यामदेव मोदी,अविनाश कुमार, अमित नयन, सुनील कुमार आदि मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sunrise Cricket Club won the match by 73 runs


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/nawada/news/sunrise-cricket-club-won-the-match-by-73-runs-128111467.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ