पटना जिले में 203 काेराेना मरीज मिले, एक की मौत; आईजीआईएमएस के चार डॉक्टर संक्रमित

पटना जिले में शुक्रवार को 203 काेराेना मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 50236 हो गई है। इनमें 48234 मरीज ठीक हाे चुके हैं। अभी 1609 एक्टिव केस हैं। पीएमसीएच में 1322 सैंपल की जांच में तीन की रिपोर्ट पॉजिटव आई। इनमें एक महिला डॉक्टर भी हैं। कोविड अस्पताल में 27 मरीज भर्ती हैं, जिनमें सात आईसीयू में हैं।

पटना एम्स में नौ नए मरीज भर्ती हुए जिनमें 4 पटना के हैं। ये मरीज अगमकुआं, कदमकुआं, राजीवनगर, दानापुर के रहने वाले हैं। स्वस्थ होने पर 13 मरीजों को छुट्टी मिली। कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हुई है। 58 साल के चंद्रशेखर सिंह भोजपुर के रहने वाले थे। एम्स में अभी 139 मरीजों का इलाज चल रहा है।

वैसे कोरोना मरीजों के लिए यहां फिलहाल 150 बेड की व्यवस्था है। आईजीआईएमएस के तीन विभागों के चार डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो गए। किसी को सर्दी, खांसी, बुखार, कफ, कमजोरी की शिकायत है तो किसी में कोई खास लक्षण नहीं है। सभी होम आइसोलेशन में हैं। ये कैंसर, फिजियोलॉजी, फार्माकोलॉजी और यूरोलॉजी विभाग के हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
203 Carena patients found in Patna district, one dead; Four doctors of IGIMS infected


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/news/203-carena-patients-found-in-patna-district-one-dead-four-doctors-of-igims-infected-128104413.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ