बड़ी करबला मस्जिद और मजार के मजाविर नियुक्ति का विराेध प्रबंधक के खिलाफ नारेबाजी

बड़ी करबला मस्जिद और माैलाना फरमान अली के मजार का सिकंदर खान उर्फ डब्ले काे मजाविर बनाने के खिलाफ बुधवार काे माेहल्ले के लाेगाें ने एक बैठक की। इसके बाद डीएम काे ज्ञापन साैंप कर बताया कि अवैध ढंग से नियुक्त किए गए मजाविर काे निरस्त करने की अनुशंसा की जाए।

बैठक में माैजूद रतन कुमार सिन्हा, अब्दुल कुद्दुस, लालबाबू रजक, माे. नसीम, राेहित कुमार, गणेश रजक, माे. फिराेज, माे. ताहिर, राजू कुमार रजक, महमूद आलम, माे. ताहिर समेत तमाम लाेगाें ने बताया कि शिया वक्फ बाेर्ड ने ट्रिब्यूनल में चल रहे वाद के बावजूद मिर्जा मेहदी अब्बास काे प्रबंधक बना दिया।

अब मिर्जा मेहदी अब्बास ने सिकंदर खान उर्फ डब्लू काे मजाविर बनाया है। लाेगाें ने आराेप लगाया कि प्रबंधक माेहल्ले के लाेगाें से बाेर्ड के नाम पर वसूली कर रहे हैं। बैठक के बाद शिया वक्फ बाेर्ड और प्रबंधक के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इधर, प्रबंधक मिर्जा मेहदी अब्बास ने कहा कि अवैध वसूली का लगाया गया आराेप बेबुनियाद है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/muzaffarpur/news/shouting-slogans-against-the-manager-of-the-big-karbala-mosque-and-mazars-funerary-appointment-128071513.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ