बसपा में शामिल हुए डॉ. अरुण कुमार - 28 को करेंगे समर्थकों के साथ बैठक

बसपा में शामिल हुए डॉ. अरुण कुमार - 28 को करेंगे समर्थकों के साथ बैठक

उपसम्पादक जितेन्द्र कुमार सिन्हा की कलम से |
जहानाबाद से सांसद रह चुके और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद एवम सदस्यता से इस्तीफा दे चुके डॉ अरुण कुमार ने मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर कर ली है। सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने बताया कि जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडेंगे और इस संबंध में 28 अप्रैल को पटना स्थित अपने आवास पर अपने समर्थकों और शुभचिंतकों की बुलायी है। उन्होंने बताया कि बैठक में व्यापक रणनीति बनायी जाएगी और रणनीति के अनुसार आगे की करवाई की जाएगी।

जहानाबाद से सांसद रह चुके डॉ अरुण कुमार ने बताया कि क्षेत्र की जनता द्वारा चुनाव लड़ने के लिए दिये जा रहे आदेश के बाद इस आशय का निर्णय लिया गया है। लोजपा छोड़ने के बाद से ही समर्थकों और राजनीतिक साथियों से संवाद का दौर लगातार जारी है। इस संदर्भ में समान विचार वाले राजनीतिक दलों से भी विमर्श किया गया। वैसे राजनीतिक दल जोे बहुजन समाज व शोषितों-वंचितों के हितों के साथ ही सवर्णों के सम्मान की गारंटी दे सके, उनसे सकारात्मक वार्ता हुई। लंबे विमर्श के बाद बहुजन समाज पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया गया। यह भी तय किया गया कि जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से ही चुनाव मैदान में उतरा जाय। 28 अप्रैल को समर्थकों और शुभचिंतकों के साथ होने वाली बैठक में सभी के राय-मशविरा से चुनावी रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ