टेक्नो स्पार्क 20सी सब10के सेगमेंट में अग्रणी बनने के लिए तैयार: 5 मार्च से शुरू होगी बिक्री

टेक्नो स्पार्क 20सी सब10के सेगमेंट में अग्रणी बनने के लिए तैयार: 5 मार्च से शुरू होगी बिक्री
• यह 16 जीबी* रैम + 128 जीबी रोम स्मार्टफोन सीमित अवधि के लिए 7,999 रुपए की विशेष लॉन्च कीमत पर पेश किया जाएगा
• यूज़र्स 5 मार्च, 2024 से अमेज़न पर टेक्नो स्पार्क 20सी की खरीदी कर सकते हैं

टेक्नो ने वर्ष 2024 की शुरुआत के बाद से ही अपने रोमांचक लॉन्च की शानदार श्रृंखला की पेशकश करना जारी रखा हुआ है। कंपनी स्पार्क 20सी की पेशकश को लेकर काफी उत्साहित है। इस नवीनतम स्मार्टफोन को यूज़र्स की रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। यूज़र्स को एक संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के लिए तमाम आवश्यक और बेहतरीन सुविधाओं से लैस स्पार्क 20सी आकर्षक कीमत पर 5 मार्च से अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। सीमित समय के लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहक इसकी खरीदी सिर्फ 7,999 रुपए की कीमत में कर सकते हैं।
 
टेक्नो स्पार्क 20सी यूज़र्स को एक शक्तिशाली संदेश देता है: 'एक बेहतर विकल्प चुनें।' यह भारतीय बाजार की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सभी आवश्यक प्रमुख सुविधाएँ प्रदान करता है, जो एक प्रीमियम और निर्बाध रोजमर्रा का अनुभव सुनिश्चित करता है। अपनी सोफिस्टिकेटेड डिज़ाइन के साथ, स्पार्क 20सी इन सभी फीचर्स को एक ही डिवाइस में सहजता से एकीकृत करता है, जो इसे किफायती मूल्य पर एक आदर्श स्मार्टफोन विकल्प बनाता है।
 
इस फोन के फीचर्स में शक्तिशाली 16 जीबी* रैम और व्यापक 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, एक उत्कृष्ट 50 मेगा पिक्सेल डुअल एआई कैमरा और डायनेमिक पोर्ट के साथ एक शानदार 90 हर्ट्ज का डॉट-इन-डिस्प्ले शामिल है। इस प्रकार, स्टाइलिश स्पार्क 20सी एक ऑल-इन-वन यूज़र अनुभव प्रदान करने का हुनर रखता है।
 
टेक्नो अपने यूज़र्स के लिए मनोरंजन के महत्व को बखूबी समझता है। यही कारण है कि यह एक कम्प्लीमेंटरी ओटीटी प्ले प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्रदान कर रहा है, जिसका मूल्य 5803 रुपए है। यह सब्सक्रिप्शन यूज़र्स को अपने फोन पर 24 से अधिक ओटीटी प्लेटफॉर्म्स तक पहुँच प्रदान करता है, जिससे वे अपनी सुविधानुसार रोमांचक कॉन्टेंट का आनंद ले सकते हैं।
 
स्पार्क 20सी की प्रमुख यूएसपी:
 
उन्नत स्टोरेज और शानदार परफॉर्मेंस
टेक्नो स्पार्क 20सी प्रभावशाली 16 जीबी* रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यूज़र्स को परफॉर्मेंस का एक अद्वितीय स्तर प्रदान करता है, जो अपने सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करते हुए, इसे अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट बनाता है। साथ ही, यह 1 टीबी तक के एक्सटर्नल कार्ड को भी सपोर्ट करता है, ऐसे में इसने पुरानी पिक्चर्स या फाइल्स हटाने की जरुरत को पूरी तरह खत्म कर दिया है। इसका मतलब है कि आप स्टोरेज की कमी की चिंता किए बिना ढेर सारी यादें, संगीत और अन्य चीज़ों को कुशलतापूर्वक स्टोर कर सकते हैं। यह डिवाइस मल्टीटास्किंग में उत्कृष्ट है, जिसकी सहायता से यूज़र्स ऐप्स को 65% तेजी से लॉन्च कर सकते हैं, और साथ ही 16 बैकग्राउंड ऐप्स के साथ फोन को आसानी से चला सकते हैं। डार्विन इंजन द्वारा संचालित, यह फोन निर्बाध और कुशल परफॉर्मेंस सुनिश्चित करते हुए, फ्रेम रेट स्टेबिलिटी को 15 गुना बढ़ा देता है और भारी उपयोग के दौरान टेम्परेचर को 5 डिग्री तक कम कर देता है, जो स्मूद और तेज परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है।
 
डुअल एआई कैमरा के साथ उन्नत फोटोग्राफी
स्पार्क 20सी का 50 मेगा पिक्सेल डुअल एआई रियर कैमरा स्पष्ट और विशिष्ट पिक्चर्स क्लिक करने के लिए निर्बाध रूप से काम करता है। एफ1.6 अपर्चर की विशेषता इसे कम रोशनी वाले वातावरण में यादगार क्षणों को कैद करने के लिए आदर्श विकल्प बना देती है। 15x-5400x टाइम-लैप्स रेंज फीचर यूज़र्स के रचनात्मक पक्ष को बड़ी ही खूबसूरती से सामने लाता है, उन्हें रोमांटिक सूर्योदय, खिलते फूलों या बहती नदियों जैसे मनोरम दृश्यों को आश्चर्यजनक विवरण और स्पष्टता के साथ कैप्चर करने की अनुमति प्रदान करता है।
 
इमर्सिव और वाइब्रेंट डिस्प्ले
टेक्नो स्पार्क 20सी 90 हर्ट्ज़ के डॉट-इन-डिस्प्ले के साथ आता है, जो यूज़र्स को एक सहज, अधिक जीवंत और प्रतिक्रियाशील इंटरैक्शन प्रदान करता है, और साथ ही उनके समग्र अनुभव को बढ़ाता है। कॉल, चार्जिंग और अन्य चीज़ों के लिए इंटरैक्टिव नोटिफिकेशन्स की इसकी डायनामिक पोर्ट स्टाइल के साथ, यूज़र्स मनोरंजन का भरपूर लुफ्त उठा ले सकते हैं।
 
कीमत और उपलब्धता
टेक्नो स्पार्क 20सी 8,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर 5 मार्च, 2024 से अमेज़न पर उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त, ग्राहक सीमित समय के लिए 1,000 रुपए की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे इसकी प्रभावी कीमत मात्र रुपए 7,999 हो जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ