परिवार संग रैम्प वाक् कर डाक्टरों ने कहा वाक् फार लाइफ

परिवार संग रैम्प वाक् कर डाक्टरों ने कहा वाक् फार लाइफ

हमारे दिव्य रश्मि संवाददाता अरविन्द अकेला की खबर
हरी सब्जियां खाएं,सलाद खाएं,करेले का सेवन करें,हमेशा खुश रहे इन्हीं सब स्लोगन के साथ माडलों एवं परिवार संग डाक्टरों ने रैम्प वॉक कर लोगों से अपील किया की अगर डाइबिटीज से बचना है तो चलना जरूरी है । मौका था आस्था फाऊंडेशन द्वारा आयोजित मेगा वाक् फार लाइफ डाइबिटीज उन्मूलन महोत्सव का ।
उपरोक्त कार्यक्रम का आयोजन आई एम ए हाल में किया गया था। मशहूर कार्डियोलाजिस्ट डा बिकास सिंह ने कहा कि आज डाइबिटीज जिसे तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है ऐसे में लोगों को जागरूक रहना बहुत जरूरी है।
डॉक्टर अजय कुमार ने कहा कि आस्था फाऊंडेशन द्वारा चलाए जा रहे वाक् फार लाइफ डाइबिटीज जागरूकता अभियान आज लोगों की पसंद बन गई है।आज डाइबिटीज जिस तेजी से फैल रहा है।ऐसे में आस्था फाऊंडेशन का काम सरहनीय है।
मशहूर युरोलाजिसट डॉ.राजेश रंजन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि डाइबिटीज से बचने के लिए आस्था फाऊंडेशन का यह संदेश बहुत ही उपयोगी है । कार्यक्रम में माडलों के साथ छोटे-छोटे बच्चे और उनके परिवार ने भी रैम्प वाक् कर लोगों को मैसेज दिया कि डाइबिटीज से बचने के लिए वाक् कितना जरूरी है।संस्था के सचिव पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि आस्था फाऊंडेशन हर साल यह आयोजन करती है जिसका मकसद होता है लोगों में डाइबिटीज के प्रति जागरूकता लाना। कार्यक्रम में मशहूर डाइटिशियन रूपाली और चेतन कुमार भी उपस्थित थे।
कार्यक्रम में गायक कुमार संभव और प्रवीण कुमार वादल के साथ निलोफर सबनम की जोड़ी ने लोंगो को मंत्र मुग्ध कर दिया।कार्यक्रम में सहयोगी थे बैद्यनाथ,ए यूं स्माल फाइनेंस बैंक,एल आई सी,सत्यदेव सुपर अस्पताल,मेडिवरलड ,पुल निर्माण बिभाग,बालमुकुंद,शेरा कोमेट।
कार्यक्रम को सफल बनाने में संजीव कर्ण, राकेश कुमार, बिनय कुमार और रौशन कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ