वर्तमान में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता के बाद, चुन्नी गांगुली ने विंडोज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'लोक्खी छले' के डिजिटल प्रीमियर पर उत्साह साझा किया।

वर्तमान में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता के बाद, चुन्नी गांगुली ने विंडोज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'लोक्खी छले' के डिजिटल प्रीमियर पर उत्साह साझा किया।

करण जौहर की "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में चूर्णी गांगुली की नवीनतम उपस्थिति ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे अखिल भारतीय स्टार के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई। रोम-कॉम की भारी सफलता के अलावा, चूर्णी के पास जश्न मनाने का एक और कारण है! विंडोज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित उनकी फिल्म 'लोक्खी छेले' सोनी लिव पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है।
अपने उत्साह की पुष्टि करते हुए, चूर्णी ने साझा किया, "रॉकी और रानी 28 जुलाई को रिलीज़ हुई थी, और अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। दूसरी ओर, अर्धांगिनी ने सिनेमाघरों में 100 दिन से अधिक पूरे कर लिए हैं। इन दोनों फिल्मों को प्रतिक्रिया मिली है कम से कम यह कहने के लिए अभिभूत करने वाला है। हालांकि मैं उत्साहित हूं कि वे बॉक्स ऑफिस पर भी इतने सफल रहे हैं, मैं सोनी लिव पर लोक्खी छेले की स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रही गर्मजोशी को नजरअंदाज नहीं कर सकता। मैं खुश हूं , बहुत खुशी हुई, और भी अधिक, क्योंकि इनमें से प्रत्येक फिल्म में एक गहरा संदेश है - सहिष्णुता और शालीन स्वीकृति का। दुनिया को अब इसी की जरूरत है।"
'लोक्खी छेले' में चुन्नी गांगुली के डॉ. मिताली के किरदार ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, उनके प्रदर्शन को बेहद दिलचस्प माना गया है। यह 2022 भारतीय बंगाली एक्शन सोशियो-ड्रामा, कौशिक गांगुली द्वारा लिखित और निर्देशित और प्रतिष्ठित विंडोज प्रोडक्शन बैनर के तहत नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा निर्मित, अब सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रहा है। यह एक सिनेमाई यात्रा है जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि ज्ञानवर्धक भी है, जिससे कलात्मकता और सार्थक कहानी कहने की चाहत रखने वालों को इसे अवश्य देखना चाहिए।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ