25 एवं 26 फरवरी को श्री विष्णु महोत्सव का आयोजन:अजीत

25 एवं 26 फरवरी को श्री विष्णु महोत्सव का आयोजन:अजीत

औरंगाबाद से दिव्य रश्मि संवाददाता अरविन्द अकेला की खबर
औरंगाबाद ,(दिव्य रशमि)।श्री विष्णु महोत्सव 25 और 26 फरवरी को आयोजित किया जायेगा।इसके उद्घाटन के लिए बिहार के राज्यपाल को बुलाने का निर्णय लिया गया है।
उपरोक्त निर्णय महोत्सव आयोजन समिति की आज हुई बैठक में लिया गया। बैठक श्री अजीत कुमार सिंह की अध्यक्षता में विष्णु धाम परिसर में संपन्न हुई ।बैठक में अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया की विष्णु महोत्सव पूर्व की तरह इस वर्ष भी 25 और 26 फरवरी को मनाया जाएगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि इस विष्णु महोत्सव में शोभा यात्रा,सांस्कृतिक कार्यक्रम,कवि सम्मेलन, विचार गोष्ठी तथा सम्मान समारोह सहित अन्य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।
बैठक में कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए शोभायात्रा के प्रभारी कन्हैया प्रसाद सिंह एवं अरुण कुमार सिंह को,पुजन, प्रसाद और साफ सफाई की जिम्मेदारी न्यास समिति को दिया गया है ।कवि सम्मेलन की जिम्मेदारी अजीत सिंह और सिद्धेश्वर विद्यार्थी को, सम्मान समारोह की जिम्मेदारी आयोजन समिति को,संगोष्ठी की जिम्मेवारी डा सुरेंद्र प्रसाद मिश्रा,राजेंद्र प्रसाद सिंह और कमलेश कुमार सिंह को जबकि भोजन एवं जलपान के प्रभारी अशोक कुमार गुप्ता को बनाया गया है।
उपरोक्त सभी प्रभारी अपने-अपने कार्यक्रम की रुपरेखा अगली 28 जनवरी की बैठक में प्रस्तुत करेंगे । उद्घाटन हेतु औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह और काराकाट सांसद महाबली सिंह ने स्वीकृति दे दी है । महामहिम राज्यपाल के समय लेने हेतु अजीत कुमार सिंह,सिद्धेश्वर विद्यार्थी,सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता,राजेंद्र प्रसाद सिंह, और अनील अग्रवाल को जिम्मेदारी दी गयी है । उक्त समिति शीध्र ही राज्यपाल से मिलकर समय लेने का प्रयास करेगी ।
मिडिया प्रभारी के रुप में अतुल कुमार सिंह और अरुण कुमार सिंह का चयन किया गया है । सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए सिद्धेश्वर विद्यार्थी और प्रदीप कुमार को प्रभारी बनाया गया है ।साथ ही प्रचार प्रसार के लिए भी अरुण कुमार सिंह और प्रदीप कुमार को प्रभारी बनाया गया है।अगली बैठक 28 जनवरी को राधा कृष्ण मंदिर, पुनपुन रोड, जम्होर में आयोजित की जाएगी। बैठक में अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, संरक्षक सिद्धेश्वर विद्यार्थी, पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद, पंचायत समिति अनिल अग्रवाल, संस्कृत विद्यालय के प्रधानाचार्य कन्हैया प्रसाद सिंह, सत्यचंडी धाम के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह, महंत श्री बालिका नंद ब्रमचारी जी महराज, मीडिया प्रभारी अतुल कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, मधुसूदन कुमार त्रिवेदी, नवीन कुमार, अशोक सौंदिक, जनेश्वर पासवान, अरुण कुमार सिंह, संतोष कुमार गुप्ता , बंटी कुमार प्रदीप कुमार सहित कई अन्य लोग प्रमुख रूप से मौजुद रहे।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ