25 जनवरी 2023, बुधवार का दैनिक पंचांग एवं राशिफल - सभी १२ राशियों के लिए कैसा रहेगा आजका दिन ? क्या है आप की राशि में विशेष ? जाने प्रशिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. प्रेम सागर पाण्डेय से|

श्री गणेशाय नम:

25 जनवरी 2023, बुधवार का दैनिक पंचांग एवं राशिफल - सभी १२ राशियों के लिए कैसा रहेगा आजका दिन ? क्या है आप की राशि में विशेष ? जाने प्रशिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. प्रेम सागर पाण्डेय से|

25 जनवरी 2023, बुधवार का दैनिक पंचांग

🔅 तिथि चतुर्थी 05:58 PM

🔅 नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद रात्रिशेष 01:14

🔅 करण :

                विष्टि 12:37 PM

                बव 12:37 PM

🔅 पक्ष शुक्ल

🔅 योग परिघ 06:14 PM

🔅 वार बुधवार
☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ

🔅 सूर्योदय 06:38 AM

🔅 चन्द्रोदय 09:54 AM

🔅 चन्द्र राशि कुम्भ

🔅 सूर्यास्त 05:22 PM

🔅 चन्द्रास्त 09:53 PM

🔅 ऋतु शिशिर
☀ हिन्दू मास एवं वर्ष

🔅 शक सम्वत 1944 शुभकृत

🔅 कलि सम्वत 5124

🔅 दिन काल 10:41 AM

🔅 विक्रम सम्वत 2079

🔅 मास अमांत माघ

🔅 मास पूर्णिमांत माघ

☀ शुभ और अशुभ समय

☀ शुभ समय

🔅 अभिजित कोई नहीं

☀ अशुभ समय

🔅 दुष्टमुहूर्त 12:12 PM - 12:54 PM

🔅 कंटक 04:28 PM - 05:11 PM

🔅 यमघण्ट 09:21 AM - 10:03 AM

🔅 राहु काल 12:33 PM - 01:53 PM

🔅 कुलिक 12:12 PM - 12:54 PM

🔅 कालवेला या अर्द्धयाम 07:55 AM - 08:38 AM

🔅 यमगण्ड 08:33 AM - 09:53 AM

🔅 गुलिक काल 11:13 AM - 12:33 PM

☀ दिशा शूल

🔅 दिशा शूल उत्तर

☀ चन्द्रबल और ताराबल

☀ ताराबल

🔅 भरणी, रोहिणी, आर्द्रा, पुनर्वसु, पुष्य, आश्लेषा, पूर्वा फाल्गुनी, हस्त, स्वाति, विशाखा, अनुराधा, ज्येष्ठा, पूर्वाषाढ़ा, श्रवण, शतभिषा, पूर्वाभाद्रपद, उत्तराभाद्रपद, रेवती

☀ चन्द्रबल

🔅 मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, धनु, कुम्भ

💛❤️विशेष ~ भद्रा प्रातः 06:57 से सायं 05:58 तक, वैनायकी श्रीगणेश चतुर्थी व्रत, उमा चतुर्थी व्रत,।

25 जनवरी 2023, बुधवार का दैनिक राशिफल

मेष (Aries): आपका आज का दिन मानसिक चिंता से भरा रहेगा। वाणी पर संयम न रहने के कारण ग्लानि का भी अनुभव हो सकता है। माता के स्वास्थ्य के विषय में अधिक ध्यान रखें। स्थावर संपत्ति से संबंधित चर्चा टालें। वाहन चलाते समय ध्यान रखें और जलाशयों से दूर रहें। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है।

शुभ रंग = पींक

शुभ अंक : 1

वृषभ (Tauras): आज आप तन और मन से हल्कापन महसूस करेंगे। आपके उत्साह में वृद्धि होगी। मन भी संवेदनशीलता से भरा रहेगा। कल्पनाशक्ति में वृद्धि होने के कारण आप काल्पनिक दुनिया की सैर करेंगे। पारिवारिक विषयो में रुचि लेंगे और प्रवास का आयोजन भी करेंगे। आर्थिक बातों पर अधिक ध्यान देंगे। रुचिकर भोजन भी मिल सकता है।

शुभ रंग = हरा

शुभ अंक : 3

मिथुन (Gemini): आज कार्य संपन्न होने में विलंब हो सकता है, फिर भी प्रयास जारी रखें। आपके कार्य निर्धारित रूप से संपन्न होंगे। आर्थिक आयोजन में कुछ बाधाएं आएंगी, लेकिन बाद में आपके मार्ग खुलते हुए दिखेंगे। नौकरी तथा व्यावसायिक स्थल पर सहकर्मचारियों के साथ वातावरण मेलजोल भरा रहेगा। मित्रों और शुभेच्छकों के साथ मिलने से आपको आनंद होगा।

शुभ रंग = हरा

शुभ अंक : 4

कर्क (Cancer): मित्रों व स्नेहीजनों के साथ आज का दिन बहुत उल्लासमय वातावरण में आप बिताएंगे। प्रवास या यात्रा की संभावना है। सुरुचिपूर्ण भोजन का स्वाद ले सकेंगे। भावनाशील भी रहेंगे। आर्थिक लाभ का दिन है। आज संक्रमित लोग से दूर रहें।

शुभ रंग = फीरोजा

शुभ अंक : 6

सिंह (Leo): अधिक भावुकता के कारण आज आपके मन में व्यग्रता रहेगी। स्त्रीवर्ग से आज संभलकर चलें। दलीलबाजी, चर्चा और विवाद से बचें। कोर्ट-कचहरी के मामले में सावधानीपूर्वक आगे बढ़ें। व्यवहार में संयम और विवेक रखें। खर्च की मात्रा अधिक रहेगी।

शुभ रंग = लाल

शुभ अंक : 5

कन्या (Virgo): आज का दिन आनंद-उल्लास में बीतेगा। आज विविध क्षेत्रों में आपको लाभ मिलेगा। इससे स्त्री मित्रों की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी। मित्रो के साथ सुंदर, मनोहर स्थल का आयोजन कर पाएंगे। संतान के शुभ समाचार मिलेंगे। आज संक्रमण से बचने का प्रयास करें।

तुला (Libra): आज का दिन आपके लिए शुभ है। नौकरी या व्यावसायिक क्षेत्र में आपके लिए अनुकूल वातावरण रहेगा। उच्चाधिकारियों के साथ आप महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे। पदोन्नति की भी संभावना है। पारिवारिक जीवन में प्रफुल्लित वातावरण रहेगा। माता से लाभ होगा। सरकारी कार्यो में सफलता मिलेगी।

शुभ रंग = क्रीम

शुभ अंक : 7

वृश्चिक (Scorpio): नौकरी या व्यावसायिक स्थल पर संभलकर कार्य करें। उच्चाधिकारियों के नकारात्मक रवैये के कारण कष्ट हो सकता है। शारीरिक रूप से आलस्य रहेगा। संतान के साथ मतभेद रहेगा। महत्वपूर्ण निर्णयों को आज संभव हो तो टाल दें। खर्च होने की संभावना है। छोटे प्रवास का आयोजन कर सकते हैं।

शुभ रंग = लाल

शुभ अंक : 5

धनु (Sagittarius): आज किसी भी नए कार्य का प्रारंभ न करने के लिए बताते हैं। अल्प बीमारी के उपचार का भी प्रारंभ न करें। वाणी और व्यवहार पर भी संयम रखें। अधिक संवेदनशीलता आपके मन को व्यथित करेगी। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। धन का खर्च बढ़ेगा। अनैतिक संबंध और निषेधात्मक कार्यों से दूर रहें। ईश्वर की ध्यान-योग आराधना से मन शांत रहेगा।

,शुभ रंग = केशरी

शुभ अंक : 6

मकर (Capricorn): आज आपका दिन शुभ रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में आपका व्यापार विकसित होने की बहुत संभावना है। दलाली, कमिशन, ब्याज आदि की आय में वृद्धि होगी। इससे आपका आर्थिक स्तर मजबूत बनेगा। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। छोटे प्रवास का योग है।

शुभ रंग = हरा

शुभ अंक : 3

कुंभ (Aquarius): आज आपका दिन आनंददायी होगा। आपके कार्य में सफलता तथा यश-कीर्ति प्राप्त होगी। परिजनों के साथ अच्छी तरह से दिन बीतेगा। नौकरी और व्यावसायिक क्षेत्र में आपको सहकर्मियों का बहुत सहयोग मिलेगा। घर में आनंदपूर्ण वातावरण रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

शुभ रंग = हरा

शुभ अंक : 3

मीन (Pisces): आज आपकी सृजनशक्ति में अधिक निखार आएगा। कल्पनाशक्ति के कारण आज आप साहित्य की दुनिया की सैर करेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय बहुत अनुकूल है। स्वभाव में भावुकता विशेष मात्रा में रहेगी।

आज संक्रमण से बचने का प्रयास करें।

शुभ रंग = पींक

शुभ अंक : 1 प्रेम सागर पाण्डेय , नक्षत्र ज्योतिष वास्तु अनुसंधान केंद्र,{जन्मकुण्डली, हस्त रेखा, वास्तुदोष} रामजी चक दीघा (स्कूल रोड), पटना,निःशुल्क परामर्श ~ शनिवार दूरभाष ~ 9122608219/ 8877323328
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ